पद्मावती का ट्रेलर रिलीज, बैकग्राउंड म्यूजिक और सिनेमेटोग्राफी की माया

Spread the love

मुम्बई। फिल्मकार संजय लीला भंसाली निर्देशित और बहुप्रतीक्षित फिल्म पद्मावती का ट्रेलर सोमवार को एक बजकर 03 मिनट रिलीज किया गया क्योंकि फिल्म पद्मावती एडी 1303 के काल पर आधारित है।

फिल्म पद्मावती में अहम भूमिका दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह की हैं और इन तीनों किरदारों को ट्रेलर में बराबर की जगह मिली है। हालांकि, रणवीर सिंह के हिस्से ट्रेलर में एक भी संवाद नहीं आया।

ट्रेलर में शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण के संवाद से राजपूतों को खुश करने की पूरी कोशिश की गई है। ट्रेलर देखने के बाद लगता है कि राजपूत समाज फिल्म पद्मावती का विरोध करने से पीछे हटेगा।

ट्रेलर में संजय लीला भंसाली ने सिनेमेटोग्राफी और बैकग्राउंड ​म्यूजिक से अधिक काम लिया है, जो दर्शकों को प्रभावित करने में सफल होगा। इसमें कोई दो राय नहीं कि शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने अपने गेटअप में बाकमाल लग रहे हैं।

रानी पद्मावती के रूप में दीपिका पादुकोण की खूबसूरती देखने लायक है। शाही ​लिबास में दीपिका पादुकोण किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं।

1 दिसंबर 2017 को रिलीज होने वाली फिल्म पद्मावती एक मेगाबजट फिल्म है,​ जिसका बजट डेढ़ सौ करोड़ से ज्यादा बताया जा रहा है।

Leave a Reply