इत्तेफाक का ट्रेलर : क्या राजेश खन्ना और नंदा अभिनीत इत्तेफाक से मिलता है?

Spread the love

मुम्बई। इत्तेफाक ट्रेलर की शुरूआत में पुलिस अधिकारी देव आरोपी विक्रम और माया से पूछताछ कर रहा है। हादसा एक होने के बावजूद माया और विक्रम के बयान अलग अलग हैं।

एक हादसा और दो अलग अलग बयान… अभय चोपड़ा निर्देशित फिल्म इत्तेफाक के सस्पेंस की शुरूआत है।

विक्रम सेठी पर दो हत्याओं का आरोप है, एक खुद की पत्नी की हत्या और दूसरा शेखर की हत्या का। लेकिन, विक्रम खुद को निर्दोष कहता है।

माया और विक्रम के अलग अगल बयान के कारण पुलिस अधिकारी देव उलझन में है। अब देव के सामने तीन पहलू हैं, एक माया का, एक विक्रम का और एक सच। और देव को सच तक पहुंचना है। इस सच से पर्दा 3 नवंबर को उठेगा।

इत्तेफाक का ट्रेलर देखकर कह सकते हैं कि नयी इत्तेफाक का स्क्रीन प्ले काफी अलग तरीके से लिखा गया है। राजेश खन्ना और नंदा अभिनीत इत्तेफाक में बहुत कुछ एक बंद कमरे में घटित होता है जबकि नयी इत्तेफाक में सब कुछ फ्लैशबैक में जा रहा है।

ऐसा लगता है कि नयी इत्तेफाक में पुलिस का प्रवेश शुरूआती मिनटों में हो जाएगा और पुलिस जैसे जैसे पूछताछ करेगी, कहानी वैसे वैसे आगे की ओर खिसकेगी।

सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना अपने किरदार में अच्छे लग रहे हैं। उम्मीद करते हैं कि ​अभय चोपड़ा निर्देशित इत्तेफाक अंत तक रोमांच और सस्पेंस बनाए रखेगी। नयी इत्तेफाक का क्लाईमैक्स चौंकाने वाला होगा।

Leave a Reply