क्या उदय चोपड़ा भी हुए शारीरिक विकार का शिकार? ऐसे दिखने लगे हैं धूम सीरीज स्टार

Spread the love

मुम्बई। फिल्मकार स्व. यशराज चोपड़ा का छोटा बेटा और फिल्म अभिनेता उदय चोपड़ा भले ही सिल्वर स्क्रीन पर बड़ी सफलता हासिल न कर सका हो, लेकिन, सोशल मीडिया पर धूम सीरीज स्टार उदय चोपड़ा का अनुसरण करने वालों की संख्या लाखों में है।

फिल्म अभिनेता और कारोबारी उदय चोपड़ा सोशल मीडियाई गतिविधियों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। पिछली बार फिल्म धूम 3 में नजर आए उदय चोपड़ा शायद धूम सीरीज की अगली फिल्मों में काम न कर सके।

दरअसल, उदय चोपड़ा हाल ही में इमरान हाशमी के घर के बाहर कैमरे में कैद हुए और उदय चोपड़ा के शारीरिक बदलाव बता रहे हैं कि अभिनेता काफी मोटे हो चुके हैं। ऐसे में उनकी सिल्वर स्क्रीन पर वापसी होना मुश्किल है।

बता दें कि मार्च 2017 तक उदय चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी ​सक्रिय थे और अपनी तस्वीरें निरंतर शेयर कर रहे थे। मार्च 2017 तक की तस्वीरों में 41 वर्षीय अभिनेता काफी फिट और स्वस्थ नजर आते हैं।

लेकिन, जो तस्वीर इमरान हाशमी के घर के बाहर से हाल ही में खींचे गए हैं, उनको देखकर लगता है कि उदय चोपड़ा शारीरिक विकार का शिकार हो चुके हैं। उनके हाथों में सूजन देखने को मिल रही है। उनका चेहरा भी काफी फूल चुका है।

इससे पहले अभिनेता ​फरदीन ख़ान भी एकदम से शारीरिक बदलाव का शिकार हो चुके हैं और नो एंट्री अभिनेता फरदीन ख़ान का इलाज अमेरिका में चल रहा है।

हालांकि, उदय चोपड़ा के नये शारीरिक बदलाव को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया सामने नहीं आई। उम्मीद है कि फिटनेस आईकन उदय चोपड़ा जल्द ही अपने प्रशंसकों को अपने नये शारीरिक बदलाव के बारे में स्पष्ट जानकारी देंगे।

वैसे उदय चोपड़ा को इस समय सोशल मीडिया पर अनाप शनाप बातों का सामना करना पड़ रहा है।

Leave a Reply