कभी डोनाल्ड ट्रंप ने इस अदाकारा के सामने रखा था डेटिंग का प्रस्ताव!

Spread the love

न्यूयॉर्क। अमेरिकी अभिनेत्री और मॉडल ब्रूक शील्ड्स ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के बारे में दिलचस्प खुलासा किया है। हाल ही में अभिनेत्री ब्रूक शील्ड्स वॉच वॉट हैपन्स लाइव में एंडी कोहेन के साथ जनर आईं थी।

द ब्लू लैगून स्टार ब्रूक शील्ड्स के अनुसार वर्ष 1999 में मारला मैपलेस से तलाक लेने के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने उनको कॉल किया था और उसको पटाने के लिए काफी मस्ती भरी बातचीत की थी।

52 वर्षीय अदाकारा के अनुसार डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, ‘मैं असल में सोचता हूं कि हम दोनों को डेट करना चाहिये क्योंकि तुम अमेरिका की स्वीटहार्ट हो और मैं अमेरिका का अमीर अदामी और लोगों भी यह पसंद आएगा।’

लेकिन, डोनाल्ड ट्रंप का फेंका हुआ लव कार्ड उस समय दगा दे गया, जब अभिनेत्री और मॉडल ने उस प्रस्ताव का जवाब देते हुए कहा, ‘मेरे पास पहले से एक प्रेमी है, जो इस बात से बिलकुल खुश नहीं होगा।’

बता दें कि मॉडल और अभिनेत्री ब्रूक शील्ड्स ने अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी आंद्रे आगासी के साथ 1997 में शादी की थी, जो साल 1999 तक ही चल सकी थी। इसके बाद ब्रूक शील्ड्स ने 2001 में क्रिस हेन्सी के साथ शादी की, जो पटकथा लेखक और निर्माता हैं।

उधर, डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी दूसरी पत्नी मारला से तलाक लेने के बाद साल 2005 में मेलानिया कानास के साथ शादी की, जो मॉडलिंग की दुनिया से आती हैं।

Leave a Reply