आखिर इस बाल कलाकारा से मिलकर इतनी खुश क्यों हो उठीं प्राची तेहलान?, यहां जानिये!

मुम्बई। स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक दीया और बाती हम की आरजू और पंजाबी फिल्म अर्जन की अभिनेत्री प्राची तेहलान इनदिनों अपने नये धारावाहिक इक्यावन की शूटिंग कर रही हैं, जो जल्द ही आॅन एयर होगा।

फिल्म जगत से जुड़े अन्य Updates लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, Twitter और Google Plus पर Join करें।

इस धारावाहिक के सेट पर अभिनेत्री प्राची तेहलान, जो धारावाहिक में नमीश तनेजा के सामने नजर आएंगी, उस समय बेहद खुश दिखायी दीं, जब उनकी मुलाकात इस धारावाहिक की बाल कलाकारा जागृति से हुई।

इस बारे में बात करते हुए अभिनेत्री प्राची तेहलान ने कहा, ‘सच में, जागृति से मिलना मजेदार और रोमांच भरा रहा। जागृति धारावाहिक में मेरे बचपन का किरदार अदा करेगी। मैंने उसके बारे में काफी कुछ सुन रखा था। अचानक हमारी दोनों की सेट पर मुलाकात हुई। मुझे अंदर से ऐसा महसूस हुआ, जैसे मेरा उससे कोई पुराना रिश्ता है। हम अपने किरदारों और सीनों के बारे में खूब चर्चा की। उसने कुछ ही पलों में मेरा दिल जीत लिया, काफी प्यारी है।‘

प्राची तेलहान बताती हैं, ‘मेरी खुशी उस समय और ज्यादा बढ़ गयी, जब जागृति ने दीया और बाती हम में मेरे किरदार आरजू के बारे में जिक्र किया और मेरे ​अभिनय की तारीफ की। फिर उसने मेरी जन्म तिथि के बारे में पूछा, मैंने जवाब दिया कि 2 अक्टूबर। उसके चेहरे पर हाव भाव देखने वाले थे और उसने कहा, मेरा जन्मदिवस भी इसी दिन आता है। हमने इसे केवल एक संयोग पाया, लेकिन, इस संयोग ने सेट पर मौजूद सभी को आश्चर्यचकित कर दिया।‘

गौरतलब है कि अक्टूबर महीना प्राची देसाई के लिए पहले जन्मदिवस की खुशी और फिर 6 अक्टूबर 2017 को उनकी दूसरी पंजाबी फिल्म बेल्लारस की रिलीज की खुशी लेकर आ रहा है। धारावाहिक एक्यावन को लेकर भी प्राची देसाई काफी खुशी हैं। खुश हों भी क्यों ना, क्योंकि छोटे पर्दे पर वापसी जो कर रही हैं।