पद्मश्री सम्मानित अभिनेता टॉम अल्टर कैंसर रोग की चपेट में

मुम्बई। जबान संभालके, शक्तिमान और कैप्टन व्योम जैसे शानदार धारावाहिकों में बेहतरीन अभिनय की छटा बिखेरने वाले टेलीविजन, फिल्म और थिएटर एक्टर टॉम अल्टर कैंसर रोग से ग्रस्त हैं। इस बात की पुष्टि उनके बेटे जैमी अल्टर ने की।

Tom Alter – Image Twitter

मिली जानकारी के अनुसार अभिनेता टॉम अल्टर लगभग पिछले एक सप्ताह से ​स्थानीय सैफी हॉस्पिटल में दाखिल हैं। यहां उनको शारीरिक दर्द की शिकायत के चलते इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था।

फिल्म जगत से जुड़े अन्य Updates लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, Twitter और Google Plus पर Join करें।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार जैमी अल्टर ने अभिनेता टॉम अल्टर के इलाज अधीन होने की पुष्टि की है। कहा जा रहा है कि अभिनेता टॉम अल्टर का हड्डी कैंसर चौथी स्टेज पर है।

पिछले साल भी अभिनेता टॉम अल्टर को यह दिक्कत हुई थी, लेकिन, बदकिस्मती से उस समय कुछ कारणों के चलते यह रोग पकड़ में नहीं आया था।

द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार टॉम अल्टर पर उपचार का सकारात्मक असर दिखने लगा है। डॉक्टर और परिवार सदस्य टॉम अल्टर की तबीयत में सकारात्मक सुधार देखकर खुश हैं।

बता दें कि टॉम अल्टर का जन्म और पालन पोषण मसूरी में हुआ है। टॉम अल्टर ने धर्मेंद्र अभिनीत फिल्म चरस से बॉलीवुड में कदम रखा था। टॉम अल्टर को सतरंज के खिलाड़ी, गांधी और वीर—जारा जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है।

भारत सरकार की ओर से 2008 में फिल्म अभिनेता टॉम अल्टर को पद्मश्री से सम्मानित किया गया था।