बलात्कारी संत पर फिल्म बननी शुरू, इस अभिनेत्री को मिला हनीप्रीत इंसां का किरदार!

0
66

मुम्बई। भले ही हरियाणा पुलिस के हाथ अभी तक जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की दत्तक पुत्री हनीप्रीत इंसां न लगी हो। लेकिन, फिल्म जगत को पर्दे की हनीप्रीत इंसां मिल चुकी है।

जी हां, बलात्कार मामले में दोषी करार दिए जा चुके संत गुरमीत राम रहीम सिंह पर फिल्म बनायी जा रही है। इस ​फिल्म की शूटिंग दिल्ली में मंगलवार से शुरू हुई। फिल्म में गुरमीत का किरदार संजय नेगी निभा रहे हैं जबकि जांच अधिकारी के रूप में एजाज खान नजर आएंगे।

इस फिल्म में हनीप्रीत इंसां का किरदार बॉलीवुड की बेबाक गर्ल राखी सावंत निभाएंगी। इतना ही नहीं, फिल्म में राखी सावंत आयटम नंबर पर थिरकती हुई भी नजर आएंगी।

जानकारी के अनुसार फिल्म का नाम अब होगा इंसाफ रखा गया है। फिल्म का निर्देशन आशुतोष मिश्रा करने वाले हैं। यह फिल्म इसी साल 22 दिसंबर को रिलीज होने की बात सामने आयी है।

उधर, राखी सावंत ने इस बारे में एबीपी न्यूज से बात करते हुए कहा, ‘मैंने हनीप्रीत इंसां को मेकअप करना सिखाया। मैंने उसको अच्छे कपड़े खरीदना सिखाया। बाबा हनीप्रीत के इश्क में पागल थे। ढ़ाई कदम चलो, तो ढ़ाई कदम ही चलेंगे, एक कदम चलो, तो एक कदम ही चलेंगे। बिलकुल बाबा हनीप्रीत के कब्जे में थे।’