कंगना रनौट के प्यार में इस कदर पागल हो चुका था ऋतिक रोशन कि… !

मुम्बई। बॉलीवुड में ग्रीक गॉड के रूप में जाने जाते फिल्म स्टार ऋतिक रोशन शादीशुदा होने के बावजूद अभिनेत्री कंगना रनौट से पागलों की तरह प्यार करने लगे थे। यदि कंगना रनौट के खुलासे पर विश्वास किया जाए तो कुछ ऐसा ही लगता है।

गौरतलब है कि कंगना रनौट और ऋतिक रोशन के बीच लव अफेयर फिल्म काइट्स के समय शुरू हुआ था, जो फिल्म क्वीन के रिलीज होने से पहले खत्म हो गया था। लेकिन, इसके बाद कंगना रनौट और ऋतिक रोशन का विवाद चर्चाओं में रहा।

फिल्म जगत से जुड़े अन्य Updates लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, Twitter और Google Plus पर Join करें।

कंगना रनौट ने हाल ही में रजत शर्मा के शो आपकी अदालत में ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के बारे में बात करते हुए दावा किया कि फिल्म क्वीन के रिलीज होने से पहले 14 फरवरी 2014 को ऋतिक रोशन ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था।

कंगना रनौट को इतनी बुरी तरह पीटता था अभिनेता आदित्य पंचोली!

दरअसल, इस मौके पर कंगना रनौट ने ऋतिक रोशन को कॉल किया, और पूछा, ‘तुमने मुझे वेलेनटाइन डे विश क्यों नहीं किया?, तो ऋतिक रोशन ने कहा, मैं तुमको वेलेनटाइन डे विश क्यों करूं?, और तुमने हमारे रिश्ते के बारे में किसी से बात तो नहीं की ना।?’ इस बात से कंगना रनौट का दिल टूट गया था।

लेकिन, कंगना रनौट के अनुसार फिल्म क्वीन जैसे ही हिट हुई, ऋतिक रोशन एक बार फिर से कंगना रनौट के जीवन में लौटने का प्रयास करने लगे। कंगना का दावा है कि जो भी हजारों मेल उनकी ओर से ऋतिक रोशन को किए गए हैं, वो खुद ऋतिक रोशन ने उनकी मेल से खुद को किए हैं।

ऋतिक कंगना विवाद : अगर कंगना रनौट मुंह खोलती तो हो जाती बर्बाद!

कंगना रनौट ने शो पर यहां तक कहा कि एक समय पर वह और ऋतिक रोशन शादी करने वाले थे। लेकिन, ​ऋतिक रोशन की अस्पष्टता के कारण मामला टलता चला गया। कंगना रनौट के अनुसार साल 2015 में उन्होंने राकेश रोशन को फोन करके ऋतिक रोशन को रोकने की बात कही, लेकिन, कुछ समय पर राकेश रोशन ने कहा, उनका बेटा उससे मिलना ही नहीं चाहता।

कंगना बात जारी रखते हुए कहती हैं, ‘मैंने राकेश रोशन से कहा, यदि आपका बेटा ऐसी बात मेरे सामने बैठकर कह दे तो मैं आपके पैर छू लूंगी।’

कंगना रनौट ने ऋतिक रोशन को कुछ प्रेम पत्र लिखने की बात स्वीकार करते हुए कहा, ‘ऋतिक हमेशा कहता था कि उसके उसकी पत्नी के साथ संबंध नहीं हैं। लेकिन, पारिवारिक माहौल के कारण उससे अलग होना मुश्किल है।’

कंगना रनौट ने फिल्म कृष 3 का जिक्र करते हुए कहा, ‘यदि मैं मानसिक और दिमागी तौर पर ​बीमार हूं, यदि ऋतिक रोशन को मुझसे इतनी नफरत थी, तो ऋतिक रोशन ने मुझसे फिल्म कृष 3 करने की 6 महीनों तक रिक्वेस्ट क्यों की? मैंने तो फिल्म करने से इंकार कर दिया था क्योंकि मैं ऋतिक रोशन के साथ काम नहीं करना चाहती थी।’