अक्षय कुमार के साथ फिल्म करने में जा रही हैं मुकेश अंबानी की बेटी ईशा!

मुम्बई। जी हां, देश के सबसे अमीर शख्सियतों में शुमार उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी फिल्म जगत में कदम रखने जा रही हैं। 25 वर्षीय ईशा अंबानी की पहली फिल्म बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार के साथ होगी।

फिल्म जगत से जुड़े अन्य Updates लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, Twitter और Google Plus पर Join करें।

यदि आप सोच रहे हैं कि बड़े पर्दे पर मुकेश अंबानी की बेटी ठुमके लगाते हुए या अभिनय करते हुए नजर आएगी, तो आप गलत सोच रहे हैं क्योंकि ईशा अंबानी बातौर फिल्म निर्माता फिल्म जगत में कदम रखने जा रही हैं।

जानकारी के मुताबिक करण जौहर ने कुछ समय पहले सलमान खान के बैनर के साथ मिलकर सारागढ़ी की लड़ाई पर एक फिल्म बनाने की घोषणा की थी, जिसमें लीड अभिनेता अक्षय कुमार को लेना तय हुआ था। पर, बाद में किसी कारणवश सलमान खान ने प्रोजेक्ट से हाथ पीछे खींच लिया।

सुनने में आया है कि सलमान खान की प्रबंधक रह चुकीं रेश्मा शेट्टी ने अक्षय कुमार के घर पर पिछले महीने कथित तौर पर ईशा अंबानी, करण जौहर और अक्षय कुमार के बीच फिल्म को लेकर डील फाइनल कर करवायी।

बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार ने मीडिया वार्ता में कहा था कि फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा घोषित फिल्म का हिस्सा सलमान खान होंगे या नहीं, यह तो मुझे पता नहीं, लेकिन, यह फिल्म हर हाल में बनेगी।

कहा जा रहा है कि सलमान खान ने करण जौहर के इस प्रोजेक्ट को दोस्त और अभिनेता अजय देवगन के कारण छोड़ दिया क्योंकि अजय देवगन भी सारागढ़ी की लड़ाई पर फिल्म का निर्माण करने की घोषणा कर चुके हैं।

Image Source Isha Ambani FB/Akshay Kumar Boss Movie