अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन अभिनीत फिल्म फन्ने खां की शूटिंग शुरू

0
188

मुम्बई। अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन अभिनीत फिल्म फन्ने खां की शूटिंग शुरू। डेढ़ दशक बाद एक ही फिल्म में काम करते नजर आएंगे अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन।

फिल्मकार राकेश ओमप्रकाश मेहरा के प्रोडक्शन हाउस और कृअर्ज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित की जा रही फिल्म फन्ने खां की शूटिंग रविवार को शुरू हुई।

रविवार को फिल्म अभिनेता अनिल कपूर ने ट्विटर पर जानकारी शेयर करते हुए लिखा, ‘यहां पर कुछ नयी खास शुरूआत और बहुत ही खास के लिए क्लैप। शुरूआती दिन उत्तम दिन। फन्ने खां। शूटिंग शुरू।’

बता दें कि अतुल मंजरेकर निर्देशित फिल्म फन्ने खां की शूटिंग अगस्त में शुरू होने वाली थी और सितंबर में ऐश्वर्या राय बच्चन को ज्वॉइन करने वाली थी। लेकिन, किसी कारणवश शूटिंग पिछले खिसक गई।

​एक अन्य बात इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन राजकुमार राव के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। हालांकि, पिछले महीने तक चर्चा थी कि फिल्म निर्माताओं ने राजकुमार राव की जगह आर माधवन को चयनित किया है।

लेकिन, सूत्रों का कहना है कि ऐश्वर्या राय बच्चन ही राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती थीं। इसलिए निर्माता निर्देशक ने ऐश्वर्या राय बच्चन की पसंद के साथ आगे बढ़ना बेहतर समझा।