ईशा गुप्ता ने लिखा प्रधानमंत्री और विदेश मंत्री को खुला पत्र, हजारों जिंदगियां दांव पर

मुम्बई। बोल्ड और खूबसूरत अदाकारा ईशा गुप्ता, जो हाल ही में बादशाहो में नजर आईं थी, ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को एक खुला पत्र लिखते हुए निवेदन किया कि हजारों भारतीयों की जान ख़तरे में है, उनको बचाने के लिए आगे आएं।

फिल्म जगत से जुड़े अन्य Updates लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, Twitter और Google Plus पर Join करें।

ईशा गुप्ता ने अपने ट्विटर खाते से प्रधानमंत्री और विदेश मंत्री को खुला पत्र लिखते हुए कहा, ‘सेंट मार्टिन टापू पर आपातकालीन स्थिति बनी हुई है, वहां पर फंसे हजारों भारतीयों की जिंदगी दांव पर लगी हुई है।’

Omg! सेक्सी सायरन ईशा गुप्ता ने उतार फेंकी ब्रा, और पैंटी में किया फोटोशूट

इस पत्र में ईशा गुप्ता ने खुद को हजारों भार​तीयों की आवाज करार देते हुए बताया कि सेंट मार्टिन टापू पर स्थिति काफी ख़तरनाक हो चुकी है। स्थानीय लोग लूट पाट कर रहे हैं। इतना ही नहीं, भारतीय लोगों के घर छीने जा रहे हैं, महिलाओं से रेप हो रहे हैं और बच्चों को मारा तक जा रहा है।

दरअसल, यह स्थिति हाल ही में टापू पर आए इर्मा तूफान के बाद उपजी है। अभिनेत्री के अनुसार स्थानीय सुरक्षा बल लोगों का बचाव के लिए पर्याप्त नहीं हैं।

अभिनेत्री ने अपने पत्र में कहा कि हमको पता चला है कि अमेरिका की ओर से बचाव कार्य के लिए दस्तों का गठन कर दिया गया है। लेकिन, यदि आप इस बारे में वहां की सरकार को सूचित कर सकें तो ज्यादा अच्छा होगा।

अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने पत्र के अंत में निवेदन किया कि कृपया करके हमारे देश के लोगों बचाईए।