दोस्त टीवी देखते रह गए, और 12वीं मंजिल से कूद गया संगीतकार करण जोसेफ

मुम्बई। बैंगलुरू के रहने वाले 29 वर्षीय संगीतकार करण जोसेफ ने शनिवार की सुबह स्थानीय एक बहुमंजिला इमारत से कूदकर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली।

फिल्म जगत से जुड़े अन्य Updates लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, Twitter और Google Plus पर Join करें।

हालांकि, इस मामले में संबंधित पुलिस जांच पड़ताल कर रही है क्योंकि करण जोसेफ की आत्महत्या के पीछे के कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हुए।

बता जा रहा है कि युवा संगीतकार करण जोसेफ एक महीना पहले ही मुम्बई आया था। बांद्रा स्थित कॉन्कोर्ड अपार्टमेंट्स में अपनी महिला मित्र ऋषि शाह के साथ रह रहा था।

कथित तौर पर करण जोसेफ शनिवार की सुबह ऋषि शाह और अन्य दोस्तों के साथ बैठकर टेलीविजन देख रहा था। और फिर अचानक करण जोसेफ खिड़की की ओर भागा और वहां से कूद गया।

घर में मौजूद करण के दोस्तों ने तत्काल पुलिस को सूचित किया और करण जोसेफ को भाभा अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां पर उसको मृत घोषित कर दिया गया।

इस मामले में संबंधित पुलिस स्टेशन ने करण जोसेफ की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उसके माता पिता को सूचित कर दिया है।

पुलिस अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘हमने बांद्रा पुलिस स्टेशन में एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने इस मामले में प्रारंभिक पूछताछ शुरू कर दी है। करण जोसेफ के मोबाइल को फोरेंसिक लैब भेज दिया गया है।’

मशहूर संगीतकार विशाल डडलानी ने करण जोसेफ के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा, ‘खत्म हो गया, करण जोसेफ, सबसे अविश्वसनीय भारतीय संगीतकारों में से एक, ने आत्महत्या कर ली। हमारे एमटीवी अनप्लगड सेट पर पेंटाग्राम बजाता था।’

Image Source Instagram Karan Joseph Page