क्या सेक्स वर्कर बनकर हीना खान तोड़ देंगी संस्कारी बहू अक्षरा की छवि?

मुम्बई। स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अक्षरा उर्फ हीना खान जल्द ही बेहद बोल्ड किरदार में नजर आने वाली हैं।

फिल्म जगत से जुड़े अन्य Updates लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, Twitter और Google Plus पर Join करें।

रोहित शेट्टी की मेजबानी वाले रियलिटी शो ख़तरों के खिलाड़ी में ख़तरों से खेलने वाली हीना खान जल्द ही छोटे पर्दे पर एक नये अवतार में वापसी करने वाली हैं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को छोड़ने के बाद हीना खान का यह पहला धारावाहिक होगा।

मिली जानकारी के अनुसार हीना खान को रश्मि शर्मा टेलीफिल्म्स की ओर से एक धारावाहिक का आॅफर मिला है, जो कलर्स टीवी पर प्रसारित होने की संभावना है। इस धारावाहिक में टीवी अभिनेत्री हीना खान एक सेक्स वर्कर की भूमिका में नजर आ सकती हैं।

हालांकि, इससे पहले भी हीना खान को बेलन वाली बहू नामक एक धारावाहिक के लिए आॅफर मिला था, लेकिन, उस समय हीना खान ये रिश्ता क्या कहलाता है की शूटिंग में व्यस्त थी।

बता दें कि धारावाहिक बेलन वाली बहू में टेलीविजन अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा लीड भूमिका में नजर आएंगी, जो अक्टूबर 2017 में प्रसारित होने की संभावना है।

यदि सब कुछ ठीक रहता है तो इस धारावाहिक की शूटिंग जल्द शुरू हो सकती है। गौरतलब है कि साथ निभाना साथिया, ससुराल सिमर का और शक्ति — अस्तित्व के एहसास की जैसे लोकप्रिय धारावाहिक रश्मि शर्मा टेलीफिल्म्स के हैं।