बलात्कार मामले में फिल्म निर्माता करीम मोरानी ने किया आत्मसमर्पण

0
342

मुम्बई। बलात्कार की शिकार दामिनी को एक शराबी वकील की मदद से 1990 के दशक में फिल्म दामिनी बनाकर इंसाफ दिलाने वाले फिल्म निर्माता करीम मोरानी ने शनिवार को बलात्कार मामले में आत्मसमर्पण कर दिया है।

जानकारी के अनुसार फिल्म निर्माता करीम मोरानी ने हैदराबाद के हयातनगर पुलिस स्टेशन में शुक्रवार देर रात आत्मसमर्पण किया। करीम मुरानी अपने भाई के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचे।

दरअसल, करीम मोरानी की गिरफ्तारी से कुछ घंटे पहले ही सुप्रीम कोर्ट ने हैदराबाद कोर्ट के फैसले को बरकरार रखते हुए इस मामले में करीम मोरानी को अग्रिम जमानत देने से इंकार कर दिया था।

गौरतलब है कि फिल्म निर्माता करीम मोरानी पर आरोप है कि उसने एक दिल्ली की रहने वाली युवती का मुम्बई और रामोजी ​फिल्म सिटी में दो बार कथित तौर पर बलात्कार किया।

Karim Morani with Daughter Zoa Morani

व्यवसाय प्रबंधन से स्नातक 25 वर्षीय बलात्कार पीड़िता जनवरी 2017 में करीम मोरानी पर गंभीर आरोप लगाए थे। पीड़ित युवती का कहना है कि करीम मोरानी ने उसके साथ विवाह करने का वादा किया था।

फिल्म निर्माता करीम मोरानी ने फिल्म दामिनी के अलावा शाह रुख खान के साथ मिलकर हैप्पी न्यू ईयर, चैन्ने एक्सप्रेस, रॉ वन जैसी फिल्मों का निर्माण किया है।