क्या अक्षय कुमार की प्रस्तावित फिल्म को प्रोड्यूस नहीं करेंगे सलमान खान?

0
252

रेमो डिसूजा और सलमान खान प्रस्तावित फिल्म भी ठंडे बस्ते में जाने की चर्चा

मुम्बई। कुछ समय पहले बाॅलीवुड सुपर स्टार सलमान खान और फिल्मकार करण जौहर ने संयुक्त रूप से अक्षय कुमार की अगली फिल्म निर्मित करने की घोषणा की थी। लेकिन, फिल्म टयूबलाइट के बाॅक्स आॅफिस पर पिट जाने के बाद चर्चा शुरू हो गई थी कि सलमान खान इस प्रोजेक्ट से अलग होने जा रहे हैं।

NGE

हाल ही में टाॅयलेट एक प्रेम कथा के एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान जब अक्षय कुमार से इस बारे में पूछा गया तो अक्षय कुमार ने कहा, ‘मैं इतना कहना चाहूंगा कि यह फिल्म तो बनेगी, लेकिन, इस फिल्म का हिस्सा सलमान खान होंगे या नहीं, इस बारे में मैं कुछ नहीं कह सकता।‘

दरअसल, पिछले कुछ समय से अभिनेता सलमान खान की विकास गाड़ी पटरी से उतरी हुई है। सलमान खान की कार्य प्रबंधक रेश्मा उनसे अलग हो गईं और उनकी फिल्म टयूबलाइट भी बाॅक्स आॅफिस पर फ्यूज हो गई। फिल्म वितरक सलमान खान से हुए नुकसान का मुआवजा मांग रहे हैं, जो अभी तक वितरकों को मिला नहीं है, जबकि सलमान खान नुकसान की भरपाई करने के लिए तैयार हैं।


ख़बर तो यह भी है कि सलमान खान और रेमो डिसूजा की प्रस्तावित फिल्म, जो नृत्य आधारित थी, भी ठंडे बस्ते में चली गई है। सलमान खान ने रेमो डिसूजा को कथित तौर पर रेस 3 का निर्देशन करने के लिए कहा है। हालांकि, इस बारे में रेमो डिसूजा की ओर से सलमान खान को कथित तौर पर कोई जवाब नहीं मिला।

बता दें कि इस प्रस्तावित फिल्म के लिए सलमान खान और रेमो डिसूजा ने कुछ दिनों तक रिहर्सल भी की थी। लेकिन कहा जा रहा है कि अब सलमान खान इस प्रोजेक्ट पर आगे नहीं बढ़ना चाहते। हालांकि, इन चर्चाओं के बारे में सलमान खान की कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

उम्मीद करते हैं कि सलमान खान की आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है उनकी पटरी से उतर चुकी गाड़ी को रास्ते पर लेकर आएगी और सलमान खान अपने प्रोजेक्टों पर पुनःकाम शुरू करेंगे।