ऋतिक रोशन ने शुरू की आनंद कुमार बायोपिक सुपर 30 की तैयारियां, यहां देखें फोटो

Spread the love

ऋतिक रोशन की खातिरदारी से खुश हुए आनंद कुमार

मुम्‍बई। बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक रोशन ने अपनी अगली फिल्‍म सुपर 30 की तैयारियां शुरू कर दी हैं, जो बिहार के रहने वाले गणितज्ञ और सामाजिक कार्यकर्ता आनंद कुमार पर आधारित है।

जानकारी के अनुसार हाल ही में ऋतिक रोशन अपने निवास पर आनंद कुमार से मिले और उनके जीवन को गहनता से समझने की कोशिश की।

मुम्‍बई से पटना लौटने के बाद आनंद कुमार ने ऋतिक रोशन के साथ हुई बैठक की फोटोज शेयर करते हुए लिखा, ‘अभी (13 अगस्‍त) मुंबई से पटना वापस आ गया हूँ।लेकिन जो कल मुलाकात ऋतिक रोशन के साथ हुई, सच में उसे भुला पाना मेरे लिए संभव नहीं है। अपने घर बुला कर जो सम्मान ऋतिक जी ने दिया उससे लगा कि वे एक अच्छे कलाकार के साथ-साथ विशाल हृदय के मालिक भी हैं। धन्यबाद ऋतिक जी आप का।’

बता दें कि विकास बहल, जो क्‍वीन का निर्देशन कर चुके हैं, अभिनेता ऋतिक रोशन की अगली फिल्‍म सुपर 30 का निर्देशन करेंगे। जानकारी के मुताबिक ऋतिक रोशन और विकास बहल ने आनंद कुमार के साथ काफी वक्‍त बिताया और उनके जीवन के कुछ दिलचस्‍प किस्‍से भी सुने।

हालांकि, पहले कहा जा रहा था कि ऋतिक रोशन फिल्‍म सुपर 30 से पहले अपनी होम प्रोडक्‍शन फिल्‍म कृष 4 को पूरा करना चाहेंगे। लेकिन, अब लगता है कि ऋतिक रोशन पहले सुपर 30 की शूटिंग पूरी करेंगे और इस साल के अंत में या अगले साल की शुरूआत में अपनी होम प्रोडक्‍शन फिल्‍म कृष 4 की शूटिंग शुरू करेंगे।

Leave a Reply