टॉयलेट एक प्रेम कथा ने 4 दिन में बनाए करोड़ों, 100 करोड़ से चंद कदम दूर

पहले हफ्ते में 100 करोड़ के आंकड़े को छू सकती है टॉयलेट

मुम्‍बई। सिने खिड़की पर पड़े सूखे को अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्‍म टॉयलेट एक प्रेम कथा ने दूर कर दिया है। दिलचस्‍प बात तो यह है कि फिल्‍म टॉयलेट एक प्रेम कथा ने पहले दिन की कमाई से ज्‍यादा कमाई तो सोमवार को की।

इस बात से एक बात तो स्‍पष्‍ट हो रही है कि फिल्‍म टॉयलेट एक प्रेम कथा को मौखिक प्रचार जबरदस्‍त मिल रहा है, जो फिल्‍म कलेक्‍शन को बॉक्‍स ऑफिस पर बनाए हुए है।

जानकारी के मुताबिक टॉयलेट एक प्रेम कथा ने शुरूआती दिन 11 अगस्‍त 2017 को लगभग 13 करोड़ का कारोबार किया जबकि सोमवार को फिल्‍म का कलेक्‍शन 14 करोड़ के आस पास बताया जा रहा है। इसके अलावा फिल्‍म टॉयलेट एक प्रेम कथा ने शनिवार को बड़ी छलंग लगाते हुए 17 करोड़ के आस पास का कारोबार किया था जबकि रविवार को फिल्‍म ने लठमार कमाई करते हुए एक दिन में 21 करोड़ के आंकड़े को छूआ था।

शुरूआती चार दिनों में टॉयलेट एक प्रेम कथा लगभग 65 करोड़ का कारोबार कर चुकी है और 15 अगस्‍त 2017 को भी फिल्‍म अच्‍छी कमाई करेगी, इस बात में रत्‍ती भर भी संदेह नहीं है। यदि टॉयलेट एक प्रेम कथा बॉक्‍स ऑफिस पर ऐसे ही अपनी रफ्तार बरकरार रखती है तो पहले हफ्ते के अंदर ही फिल्‍म 100 करोड़ के कलेक्‍शन आंकड़े को पार कर लेगी।

बता दें कि फिल्‍म टॉयलेट एक प्रेम कथा एक असल जीवन घटना से प्रेरित है, जिसमें एक नवविवाहित युवती ने अपने पति से इसलिए तलाक ले लिया था, क्‍योंकि उसके ससुराल में टॉयलेट नहीं था। फिल्‍म में उसकी बात को बड़े मनोरंजक ढंग से पेश किया गया है।

Spread the love

Leave a Reply