सर्विस टैक्स न देने मामले में अभिनेता जूनियर एनटीआर ने तोड़ी चुप्पी

मैं एक एक पैसा देने को तैयार हूं, लेकिन… : जूनियर एनटीआर

हैदराबाद। हाल ही में एक ख़बर सामने आयी थी कि सुपर स्टार जूनियर एनटीआर ने अपनी एक फिल्म नन्नकु प्रेमतो के लिए सर्विस टैक्स अदा नहीं किया, जिसका निर्माण एक यूके के रहने वाले निर्माता ने किया था।

फिल्म जगत से जुड़े अन्य Updates लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, Twitter और Google Plus पर Join करें।

इस मामले में स्पष्टीकरण देते हुए जूनियर एनटीआर ने एक प्रेस रिलीज जारी की और कहा कि मैंने किसी भी तरह से कोई कानून भंग नहीं किया। मैंने इस फिल्म में 2015 में अभिनय किया था, और फिल्म का​ निर्माण यूके के रहने वाले एक फिल्म निर्माता ने किया था।

अभिनेता जूनियर एनटीआर के अनुसार, उनके कानूनी और कर विशेषज्ञों के मुता​बिक भारत में फॉरेन एक्सचेंज के माध्यम से प्राप्त होने वाले भुगतान पर किसी भी तरह का टैक्स नहीं लगता है।

और इस संदर्भ में पहले ही उनकी ओर से संबंधित विभाग को जवाब सौंपा जा चुका है, जब उनकी ओर से सर्विस टैक्स रिटर्न फाइल किया गया था। और उसके बाद से संबंधित विभाग की ओर से उनको किसी भी तरह का नोटिस प्राप्त नहीं हुआ और यदि उनको कोई नोटिस मिलता है, तो वो कानूनी तरीके से आगे की कार्रवाई करेंगे।

अभिनेता ने कहा, ‘यदि संबंधित विभाग मुझे सर्विस टैक्स देने के लिए कहा है, जो कानूनी तौर उचित भी है, तो मैं एक एक पैसे अदा करने को तैयार हूं। मुझे संबंधित विभाग की ओर से लिखित पत्र का इंतजार है।’