नेहा धूपिया की गाड़ी का एक्सीडेंट, मदद करने की बजाय सेल्फी खींचते रहे लोग

Spread the love

नेहा धूपिया को गर्दन और पीठ में लगी मामूली चोटें

मुम्बई। हाल ही में फिल्म अभिनेत्री नेहा धूपिया की कार एक सड़क दुर्घटना का शिकार हुई। इस हादसे के दौरान नेहा धूपिया को मामूली चोटें आई। लेकिन, इस मामले में शर्मनाक बात तो यह रही है कि लोग मदद करने की बजाय नेहा धूपिया के साथ सेल्फी लेने लगे।

जानकारी के अनुसार पिछले गुरूवार को बॉलीवुड अदाकारा नेहा धूपिया एक प्रमोशनल इवेंट में हिस्सा लेने के लिए चंडीगढ़ पहुंची थी। इवेंट के बाद जब नेहा धूपिया एयरपोर्ट की ओर जा रही थीं, तभी उनकी गाड़ी में तकनीकी ख़राबी आई, और गाड़ी एक दूसरी गाड़ी के साथ टकरा गई।

नेहा धूपिया की गाड़ी​ स्टार्ट नहीं हुई, और देखते ही देखते रास्ता जाम हो गया और कुछ लोगों ने नेहा धूपिया को पहचान लिया। इसके बाद लोग नेहा धूपिया के साथ सेल्फी लेने में व्यस्त हो गए। कुछ लोग आॅटोग्राफ मांगते हुए भी देखे गए। नेहा धूपिया को अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए दूसरी गाड़ी का सहारा लेना था, जो लगभग बीस मिनट बाद घटनास्थल पर पहुंची।

ने​हा धूपिया ने कहा, ‘बिलकुल, यह ख़बर सही है, हाल ही में मैं तीन गाड़ियों के टकराव में फंस गई थी। यह काफी भयानक, भयावह था। मेरी गर्दन और मेरी कमर में मामूली सी चोटें आई। यह काफी ख़राब अनुभव था, मैं दुआ करती हूं कि ऐसा कभी किसी के साथ न हो।’

बता दें कि नेहा धूपिया अपने पॉडकास्ट चैट शो नो फिल्टर नेहा सीजन 2 का प्रचार करने के लिए चंडीगढ़ पहुंची थी।

Leave a Reply