द कपिल शर्मा शो में नवजोत सिद्धू के सिंहासन पर बैठेंगी अर्चना पूरन सिंह

Spread the love

द कपिल शर्मा शो का सोनी टीवी के साथ करार आगे बढ़ चुका है

मुम्‍बई। हाल ही में कपिल शर्मा और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच तकरार होने की बात सामने आयी थी। कहा जा रहा था कि नवजोत सिंह सिद्धू अपने सिंहासन पर किसी ओर को बिठाने से नाराज हैं।

ऐसे में कपिल शर्मा ने नवजोत सिंह सिद्धू की बात को स्‍वीकार करते हुए अपने अतिथि कलाकार, जो नवजोत सिंह सिद्धू की जगह लेने वाला है, को इंकार कर दिया।

लेकिन, असल में ऐसा कुछ नहीं हुआ। द कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू के सिंहासन पर नया चेहरा दिखाई देगा। हालांकि, यह चेहरा किसी मेल आर्टिस्‍ट का नहीं होगा, बल्‍कि इस सिंहासन पर टेलीविजन अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह बिराजमान होंगी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अर्चना पूरन सिंह इस शो में नवजोत सिंह सिद्धू के सिंहासन पर उतने ही एपिसोड रहेंगी, जितने समय तक नवजोत सिंह सिद्धू शूटिंग के लिए स्‍वस्‍थ नहीं हो जाते हैं। अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह ने इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘कपिल शर्मा से मेरे संबंध काफी अच्‍छे हैं, जब उनका कॉल मेरे पास आया, तो मैं उनको इंकार नहीं कर सकी।’

बता दें कि द कपिल शर्मा शो का सोनी टीवी के साथ करार आगे बढ़ चुका है और कपिल शर्मा शो को ट्रैक पर लाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। हाल ही में कपिल शर्मा ने अपनी लेखन टीम में राज शांडिल्य को शामिल किया है, जो संजय दत्‍त की कमबैक फिल्‍म भूमि के साथ भी जुड़े हुए हैं।

Leave a Reply