अभिनेत्री लीजा हेडन ने इंस्‍टाग्राम पर चढ़ायी स्‍तनपान की तस्‍वीर

0
307

पिछले साल शादी करने वाली लीजा मई 2017 में बनी थी मां

मुम्‍बई। सुपरहिट बॉलीवुड फिल्‍म सीरीज हाउसफुल के तीसरे भाग में नजर आने वाली अदाकारा लीजा हेडन ने अपने इंस्‍टाग्राम खाते पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें अभिनेत्री अपने बच्‍चे को स्‍तनपान करवाती हुई नजर आ रही हैं।

Lisa Haydon Instagram

गौरतलब है कि पिछले साल अक्‍टूबर में अभिनेत्री लीजा हेडन ने अपने प्रेमी डीनो ललवानी के साथ में शादी की थी और अपने गर्भवती होने की ख़बर इंस्‍टाग्राम पर ही ब्‍लास्‍ट की थी। इसी साल सत्रह मई को अभिनेत्री लीजा हेडन ने बेटे जैक को जन्‍म दिया।

इंस्‍टाग्राम पर शेयर की तस्‍वीर के साथ अभिनेत्री लीजा हेडन ने लिखा, ‘मुझे काफी सारी पोस्‍टें मिली हैं, जिनमें पूछा गया है कि बच्‍चा होने के बाद लाइफ कैसी है, विशेषकर स्‍वास्‍थ्‍य और वजन को लेकर।’

अभिनेत्री ने दावा कि बच्‍चे को स्‍तनपान करवाना प्रसव पीड़ा के बाद पहले जैसी काया पाने में अहम भूमिका अदा करता है। स्‍तनपान चुनौतीपूर्ण और समय भी काफी खाता है। लेकिन, यह एक तरह से बच्‍चे से जुड़े रहने का बेहतर तरीका है। इसके अलावा आपके दूध से आपके बच्‍चे को वो सब कुछ मिलता है, जो उसके पोषण के लिए जरूरी है।

इसके अलावा, लीजा हेडन ने इस बारे में एक ब्‍लॉग भी लिखा है। हालांकि, जो लिंक लीजा हेडन ने दिया है, वो असल में इंटरनेट पर मौजूद नहीं है।

बता दें कि लीजा हेडन ने इस तस्‍वीर को विश्व स्तनपान सप्ताह के संदर्भ में शेयर किया है। अभिनेत्री लीजा हेडन को बड़े पर्दे पर पिछली बार ए दिल है मुश्‍किल में देखा गया था।