जिया और जिया टीजर : ऋचा चढ्डा और कल्कि की मजेदार युगलबंदी

0
181

कोरियोग्राफर हवार्ड रोजमेयर इस फिल्‍म से निर्देशन में कदम रखेंगे

मुम्‍बई। अभिनेत्री ऋचा चढ्डा और कल्‍कि कोचलिन अभिनीत फिल्‍म जिया और जिया का टीजर बुधवार को सामने आया। कनेक्‍टिंग बॉलीवुड एबी की ओर से रिलीज किए जिया और जिया के टीजर में ऋचा चढ्डा और कल्‍कि कोचलिन की युगलबंदी काफी मजेदार और रोचक है।

Jia Aur Jia

टीजर देखकर कह सकते हैं कि फिल्‍म की कहानी ऐसी दो लड़कियों के इर्दगिर्द घुमेगी, जिनके नाम एक हैं, और एक साथ यात्रा पर निकलती हैं। हालांकि, उन दोनों के स्‍वभाव में अंतर है। जहां कल्‍कि खुशमिजाज, चुलबुली और बोल्‍ड स्‍वभाव की हैं। वहां ही दूसरी ओर ऋचा चढ्डा संकोची, खुद में गुमसुम, चुपचाप रहने वाली लड़की हैं।

हलांकि, जिया और जिया का टीजर सुपरहिट फिल्‍म कॉकटेल के किरदार वेरोनिका और मीरा की याद ताजा करता है। जिया और जिया के संवाद काफी मजेदार हैं। टीजर के अंत में एक हादसा होते हुए दिखाया गया है, जो कहीं न कहीं फिल्‍म के प्रति जिज्ञासा पैदा करेगा।

फिल्‍म का निर्देशन हॉवर्ड रोजमेयर ने किया है, जो परिणीता और लगा चुनरी में दाग जैसी फिल्‍मों के लिए कोरियोग्राफी कर चुके हैं और आमिर खान की नकल करने के लिए जाने जाते हैं। फिल्‍म को स्‍वीडन में शूट किया गया है। इस फिल्‍म की चर्चा 2013 में शुरू हुई थी और अक्‍टूबर 2013 में ही इसको शूट करने की बात सामने आई थी।