नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बाबूमोशाय बंदूकबाज पर सीबीएफसी ने लगाए 48 कट!

0
245

मुम्बई। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज के निर्माताओं को फिल्म में 48 कट लगाने की हिदायत दी है। इससे पहले भी सीबीएफसी कई फिल्मों को प्रमाण पत्र देने से इंकार कर चुका है।

सूत्रों का कहना है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और​ बिदिता बेग अभिनीत फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज में काफी बोल्ड सीनों और अपशब्दों को इस्तेमाल किया गया है, जो सीबीएफसी को अखर रहा है। हालांकि, निर्माताओं का आरोप है कि फिल्म को केवल विषय और कपड़ों को लेकर निशाना बनाया जा रहा है।

उधर, केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने मीडिया से बात करते हुए इसको बोर्ड का सामान्य करार दिया है। उनके हिसाब से बोर्ड सदस्यों ने केवल अपना काम किया है।

बता दें कि हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और बिदिशा बेग अभिनीत गाना बर्फानी रिलीज हुआ था। इस गाने में नवाजुद्दीन और बिदिता ने जमकर बोल्ड ​सीन दिए हैं।


इस फिल्म का निर्देशन प्रीतिश नंदी के बेटे और डायरेक्टर कुशन नंदी ने किया है। इस फिल्म में पहले चित्रांगदा सिंह को लिया गया था। लेकिन, बोल्ड सीनों को लेकर डायरेक्टर के साथ हुए कथित मतभेद के कारण चित्रांगदा सिंह फिल्म से अलग हो गई थीं।