विवादों में घिरे टेलीविजन धारावाहिक पहरेदार पिया की का प्रसारण बंद

0
301

मुम्बई। छोटे पर्दे पर 18 साल की दिया और 9 साल के रतन का वैवाहिक और रूमानी जीवन खत्म। जी हां, सोनी टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक पहरेदार पिया की का प्रसारण बंद होने का एलान हो चुका है।

पहरेदार पिया की के प्‍लॉट को लेकर छिड़े विवाद पर निर्माताओं ने तोड़ी चुप्‍पी

सोनी एंटरटेनमेंट टे​लीविजन ने पहरेदार पिया की के बारे में जानकारी देते हुए कहा, ‘टेलीविजन धारावाहिक परहेदार पिया की का प्रसारण 28 अगस्त 2017 से बंद हो रहा है। हम जानते हैं कि यह ​फैसला धारावाहिक से जुड़े लोगों के लिए निराशा भरा होगा।’

गौरतलब है कि शशि सुमति प्रोडक्शन्स द्वारा निर्मित टेलीविजन धारावाहिक पहरेदार पिया की लंबे समय से विवादों में था। विवादों के चलते ही इस धारावाहिक का समय साढ़े आठ से धकेल कर साढ़े दस किया गया था।

दरअसल, इस धारावाहिक में 18 साल की दिया और 9 साल के रतन के बीच वैवाहिक रिश्ता दिखाया जा रहा है। लेकिन, लोगों ने कड़ा एतराज उस समय प्रकट किया, जब दोनों के हनीमून वाले एपिसोड की चर्चा होनी शुरू हुई।

हालांकि, निर्माताओं की ओर से एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन कर लोगों का भ्रम दूर करने का प्रयास भी किया गया था। लेकिन, सूत्रों का कहना है कि पहरेदार पिया की को लेकर निरंतर मिल रहीं थी, ऐसे में निर्माताओं ने इसको बंद करना बेहतर समझा।