नींद का मजा लेता रहता कपिल शर्मा, सेट पर इंतजार करती रही बादशाहो स्टार कास्ट

0
196

मुम्बई। लगता है कि फिरंगी के साथ दूसरी बार बड़े पर्दे पर लौटने का इंतजार कर रहे कपिल शर्मा अब अपने टेलीविजन शो द कपिल शर्मा शो को लेकर अधिक रुचिकर नहीं हैं।

आए दिन उनके शो की शूटिंग कैंसिल होने की बात सामने आती है। हाल ही में मनोज तिवारी को द कपिल शर्मा शो के सेट से बैरंग लौटना पड़ा तो अब अजय देवगन स्टारर फिल्म बादशाहो की स्टार कास्ट को।

स्पॉटबॉयई की एक रिपोर्ट के अनुसार स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो की शूटिंग पर नहीं पहुंचे और शूटिंग के लिए सेट पर मौजूद फिल्म बादशाहो की स्टार कास्ट को सेट से शूटिंग किए बिना निराश होकर लौटना पड़ा।

रिपोर्ट की मानें तो बादशाहो के कुछ सितारे तो शूटिंग के लिए सुबह साढ़े नौ बजे के आस पास ही सेट पर पहुंच गए थे। हालांकि, अजय देवगन 11 बजे और इमरान हाशमी 11.30 बजे के आस पास शूटिंग स्थल पर पहुंचे।

सूत्रों की मानें तो कपिल शर्मा शूटिंग स्थल​ के निकट एक होटल में ही रूके हुए थे। लेकिन, शूटिंग के समय उनका फोन ​​स्विच आॅफ आ रहा था टीम ने कपिल शर्मा से संपर्क साधने की हर संभव कोशिश की।

वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि कपिल शर्मा ने टीम को सूचित किया कि यदि बादशाहो टीम उनके साथ शूट करना चाहती है, तो उनको दो घंटों तक इंतजार करने को कहो। हालांकि, बादशाहो टीम के पास समय नहीं था क्योंकि उसको अन्य जगहों पर भी प्रचार करने जाना था। कहा जा रहा है कि अब बादशाहो की टीम द कपिल शर्मा शो पर नजर नहीं आएगी।