ऋषि कपूर को महंगा पड़ा वीडियो शेयर करना, पुलिस शिकायत दर्ज

85

मुम्बई। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज होने की सूचना प्राप्त हुई है। पता चला है कि एक हंसी मजाक वाला वीडियो शेयर करने पर एक समाज सेवी संस्था ने ऋषि कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी है।


जानकारी के अनुसार जय हो नामक एक गैर सरकारी संगठन ने अभिनेता ऋषि कपूर के खिलाफ बांद्रा कुरला काॅम्पलेक्स साइबर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवायी। संस्थान के अध्यक्ष अफरोज मलिक ने कहा कि उनकी ओर से यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण और सूचना तकनीक से संबंधित धाराओं के तहत ऋषि कपूर के खिलाफ मामला दर्ज करने का निवेदन किया गया है।

बता दें कि ऋषि कपूर ने 26 अगस्त 2017 को अपने ट्विटर खाते पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में एक युवक, एक बच्चा और वयस्क एक एटीएम में खड़े हैं। बच्चा शरारती किस्म का है, जो युवती को पीछे से मारता है और युवती युवक को चांटा जड़ देती है। इसके बाद युवक बच्चे को बीच में खड़ा कर देता है और बच्चा फिर युवती से शरारत करता है, और युवती फिर से युवक को चांटा जड़ देती है।

संगठन का कहना है कि ऋषि कपूर के ट्विटर पर 2.64 मिलीयन फाॅलोवर हैं और अभिनेता ऋषि कपूर ऐसा करके इतने लोगों तक गलत संदेश पहुंचा रहे हैं। हालांकि, इस मामले में अभी तक अभिनेता ऋषि कपूर की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई।