अजय देवगन की फिल्म बादशाहो को मिला यू/ए प्रमाण पत्र

0
299

बिना किसी कांट छांट के पास हुई एक्शन थ्रिलर बादशाहो

मुम्बई। बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन की अगली फिल्म बादशाहो को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड से हरी झंडी मिल चुकी है। अच्छी बात तो यह है कि फिल्म बादशाहो यू/ए प्रमाण पत्र के साथ रिलीज होगी। बता दें कि इस समय केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड अध्यक्ष की कुर्सी पर गीतकार प्रसून जोशी बैठे हुए हैं

शुरूआत में चर्चा थी कि अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज के बीच कुछ किसिंग सीन दिक्कत का कारण बन सकते हैं। लेकिन, ऐसा कुछ भी नहीं हुआ और फिल्म बादशाहो, जो 1 सितंबर 2017 को रिलीज हो रही है, बिना किसी रोक टोक के पास होने में सफल रही।

हाल ही में अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में स्पष्ट किया था कि फिल्म बादशाहो में उनके और इलियाना डिक्रूज के बीच कोई किसिंग नहीं है, जैसे कि शिवाय में देखने को मिला था। अगर कहानी की ज्यादा मांग होती तो शायद वह ऐसा कर सकते थे, लेकिन, बादशाहो में ऐसा कुछ नहीं था।

इतना ही नहीं, सीरियल किसर इमरान हाशमी के हिस्से में भी कोई कीसिंग सीन आया है। इसलिए, इमरान हाशमी के प्रशंसकों को सनी लिओनी के गाने से ही संतुष्ट होना पड़ेगा। फिर भी दर्शक निराश न हों क्‍योंकि सूत्रों का कहना है कि फिल्म में अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की युगलबंदी का रोमांस तो देखने को मिलेगा।