बादशाहो अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज के साथ बीच रास्ते हुए बदतमीजी

0
274

सिग्नल क्रॉस करने के बाद भी जारी रहा पीछा करना

मुम्बई। अभी चंडीगढ़ स्कॉटिंग का मामला ठंडे बस्ते में नहीं पड़ा कि मुम्बई में अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज के साथ बीच रास्ते बदतमीजी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

इस हादसे से क्षुब्ध अभिनेत्री ​इलियाना डिक्रूज ने अपने ट्विटर खाते पर लिखा, ‘हम कितने गंदी दुनिया में रहते हैं। मैं पब्लिक फिगर हूं। मैं समझती हूं कि मेरे पास अज्ञात जीवन और निजी लाइफ नहीं है। लेकिन, यह बात किसी भी व्यक्ति को मेरे साथ गंदा बर्ताव करने का अधिकार नहीं देती है। प्रशंसक भ्रमित न हों। मैं आज भी एक औरत हूं।’

दरअसल, अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज रविवार को कार में सवार होकर एक फैशन शो में शिरकत करने जा रही थीं। जब इलियाना डिक्रूज की कार एक सिग्नल पर रुकी तो कुछ पास खड़े छिछोरों ने इलियाना डिक्रूज को पहचान लिया।

इसके बाद कुछ छिछोरे कार के शीशों को थपथपाने लगे। कुछ कार को रोकने का प्रयास करने लगे। एक कार के बोनेट पर बैठकर इलियाना डिक्रूज को देखकर हंसने लगा।

इतना ही नहीं, सिग्नल पार करने के बाद भी उन्होंने कार का पीछा करने की कोशिश की। लेकिन, अभिनेत्री ने वक्त की नजाकत को समझते हुए चुप रहना बेहतर समझा और कार चालक भी कार को निरंतर आगे बढ़ाता चला गया।

मीडिया से बात करते हुए अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने कहा, ‘मैं जब किशोर अवस्था से जवानी में कदम रख रही थी, तब भी आंखों से ताड़ना चलता रहता था। लेकिन, इस उम्र में ऐसी घटिया दर्जे की हरकत हो सकती है की उम्मीद मैंने नहीं की थी।’