सलमान खान के बाद शाह रुख खान भी करेंगे वितरकों के घाटे की भरपाई!

Spread the love

सलमान खान ने फिल्म ट्यूबलाइट वितरकों को लौटाए लगभग 32 करोड़

मुम्बई। जैसा कि हम जानते हैं कि सलमान खान की इस ईद पर रिलीज हुई फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स आॅफिस पर औंधे मुंह गिर गई थी। इसके बाद फिल्म वितरकों और प्रदर्शकों ने सलमान खान से हुए नुकसान की भरपाई करने की मांग की थी और सलमान खान ने उनकी मांग स्वीकार करते हुए मुआवजा देने की बात कही थी।

Color TV PR

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सलमान खान, जो यशराज फिल्म्स की टाइगर जिंदा है की शूटिंग में व्यस्त हैं, ने फिल्म वितरकों और प्रदर्शकों के साथ किए वायदे को पूरा कर दिया है।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान ने फिल्म वितरकों को 32 करोड़ रुपये वापस किए हैं, जो फिल्म घाटे का 50 फीसद बनता है।

उधर, सूत्रों का कहना है कि इसके बाद शाह रुख खान भी सलमान खान के नक्शेकदम पर चलेंगे और जब हैरी मेट सेजल के कारण फिल्म वितरकों को हुए नुकसान की भरपाई करेंगे। बता दें कि इससे पहले भी शाह रुख खान रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म दिलवाले के समय कर चुके हैं।

वहीं, केआरके उर्फ कमाल राशिद खान ने एक ​ट्वीट में दावा किया है कि दूसरे शुक्रवार को जब हैरी मेट सेजल की टिकट कलेक्शन को बढ़ाने के​ लिए शाह रुख खान की कंपनी रेडचिल्लीज ने लगभग 3 करोड़ रुपये की टिकट फीडिंग की है।

हालांकि, दूसरे शुक्रवार को जब हैरी मेट सेजल का कलेक्शन 80 लाख के आस पास रहा है और फिल्म जब हैरी मेट सेजल अब तक 59.20 करोड़ कमा सकी है।

उधर, बॉक्स आॅफिस पर अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा ने रफ्तार पकड़ ली है, ऐसे में शाह रुख खान की जब हैरी मेट सेजल का कलेक्शन बढ़ने की संभावनाएं बहुत कम हैं।

Leave a Reply