बधाई हो! फिल्‍म अभिनेता फरदीन खान दूसरी बार पिता बने

साल 2005 में फरदीन खान का नताशा से हुआ था निकाह

मुम्बई। भले ही फिरोज खान के बेटे और फिल्म अभिनेता फरदीन खान अभिनय जगत और लाइमलाइट से दूर हैं। लेकिन, अभिनेता फरदीन खान और उनकी पत्नी नताशा को जश्‍न मनाने का अवसर और कारण मिल गया है।

जी हां, अभिनेता फरदीन खान की पत्‍नी नताशा ने 11 अगस्‍त 2017 को एक बच्‍चे को जन्‍म दिया। फरदीन खान और नताशा ने अपने नवजात बेटे का नामकरण भी कर दिया है।

नो एंट्री अभिनेता फरदीन खान ने अपने प्रशंसकों से खुशी जाहिर करते हुए लिखा, ‘हमें अपने नवजात बेटे Azarius के बारे में बताते हुए बहुत ज्यादा खुशी महसूस हो रही है, जो 11 अगस्‍त 2017 को पैदा हुआ है।’

बता दें कि साल 2005 में फरदीन खान ने अभिनेत्री मुमताज की बेटी नताशा से निकाह किया था और फरदीन, नताशा को पहले से एक चार वर्षीय बेटी है, जिसका नाम दियानी इस्‍तबेला खान है।

फिलहाल, फरदीन खान और उनका परिवार लंडन में है, जो मानसून के बाद भारत लौट सकता है। दरअसल, फरदीन और नताशा कुछ मेडिकल चुनौतियों का सामना कर रहे हैं और इसके इलाज के लिए अस्‍थायी तौर पर लंडन में हैं।

अभिनेता फरदीन खान को पिछली बार बड़े पर्दे पर 2010 में दुल्‍हा मिल गया में देखा गया था और उम्‍मीद की जा रही है कि अनीस बज्‍मी की अगली फिल्‍म, जो नो एंट्री का सीक्‍वल है, में फरदीन खान नजर आ सकते हैं।

Leave a Reply