केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने टॉयलेट एक प्रेम कथा को लगाए आठ कट!

टॉयलेट एक प्रेम कथा में केवल तीन वर्बल कट्स लगे हैं : अक्षय कुमार

मुम्बई। स्वच्छता अभियान की बात करती अक्षय कुमार की अगली फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा में केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने अपने सफाई अभियान के दौरान फिल्म निर्माताओं को आठ जगह कट लगाने की सिफारिश की है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड की जांच कमेटी को लगता है कि ​फिल्म में कुछ ऐसे संवाद हैं, जो बेतुके हैं, और उनको ​फिल्म से हटाया जाना चाहिये। बोर्ड ने निर्माताओं को आठ कट लगाने को कहा है।

हालांकि, इस मामले में अक्षय कुमार का कहना है कि फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा में केवल 3 वर्बल कट्स लगाने को कहा गया है। यह आठ कटों की बात कहां से निकली है, और क्योंं कही जा रही है, इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है।

बता दें कि अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा इस शुक्रवार को रिलीज होगी। ट्यूबलाइट, जग्गा जासूस और जब हैरी मेट सेजल के फ्लॉप होने के बाद सिनेमा घरों को अक्षय कुमार स्टारर फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा से काफी उम्मीद है।

श्री नारायण सिंह निर्देशित फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा उत्तर प्रदेश में कर मुक्त हो चुकी है और दूसरे राज्यों में भी फिल्म को कर से राहत मिलने की संभावना बनी हुई है।

Leave a Reply