पंजाब में बादशाहो को जोरा 10 नंबरिया से ख़तरा, यहां देखें धमाकेदार ट्रेलर

Spread the love

चंडीगढ़। 7 अगस्त को एक साथ दो ट्रेलर सामने आए, एक हिंदी फिल्म बादशाहो का, और दूसरा पंजाबी फिल्म जोरा 10 नंबरिया। दिलचस्प बात तो यह है कि दोनों ही फिल्में एक दिन रिलीज होने जा रही हैं, जी हां, बादशाहो भी 1 सितंबर को रिलीज होगी और जोरा 10 नंबरिया भी।

पंजाबी फिल्म जोरा 10 नंबरिया में दीप सिद्धू लीड भूमिका में हैं, और उनके साथ धर्मेंद्र भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म जोरा 10 नंबरिया राजनीति, क्राइम और थ्रिलर का कॉकटेल है, जो ट्रेलर देखकर समझ आ रहा है। फिल्म जोरा 10 नंबरिया के ट्रेलर का संपादन काफी सतर्कता के साथ किया गया है और दिलचस्प बात तो यह है कि ट्रेलर में मुख्य नायक की कहानी को भी अद्भुत तरीके से कहा गया है।

बादशाहो ट्रेलर : एक्शन, रोमांच और दबंगपन की बादशाहत

ट्रेलर देखकर लगता है कि फिल्म का लेखन काफी शानदार तरीके से किया गया है और दीप सिद्धू अपने किरदार में दमदार लग रहे हैं। अभिनेता धर्मेंद्र, सरदार सोही और हॉबी धालीवाल भी अपनी अपनी भूमिका में कमाल का अभिनय कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन अमरदीप सिंह गिल्ल ने किया है, जो पंजाबी में मशहूर गीतकारों में शुमार हैं।

बादशाहो और जोरा 10 नंबरिया दोनों ही एक्शन क्राइम ड्रामा फिल्में हैं। इतना ही नहीं, जोरा 10 नंबरिया का ट्रेलर भी दमदार है। ऐसे में पंजाब के सिनेमाघरों में जोरा 10 नंबरिया भीड़ खींचेगी, जो सीधे सीधे बादशाहो के कारोबार को प्रभावित करेगी।

Leave a Reply