फिल्‍म निर्माता ने खुद पर हमला करवाने के लिए हायर किया सुपारी गैंग

विक्रम गौड़ एक्‍टर नितिन को लेकर बना चुके हैं फिल्‍म

हैदराबाद। फिल्‍म निर्माता विक्रम गौड़ और उसकी पत्‍नी पर हुए जानलेवा हमले के मामले में एक नया खुलासा हुआ है, जो काफी दिलचस्‍प और हैरान करने वाला है।

बता दें कि पिछले सप्‍ताह विक्रम गौड़ और उसकी पत्‍नी ने पुलिस को सूचित किया था कि उन पर कुछ अज्ञात बंदूकधारी हमलावरों ने हमला किया। इस मामले में फिल्‍म निर्माता विक्रम गौड़ बुरी तरह घायल हुए। लेकिन, हादसे के चार दिन बाद जब पुलिस मामले की गहराई में पहुंची तो पता चला कि यह हमला तो फिल्‍मी स्‍टाइल में खुद पर करवाया गया है।

तेलुगू सिनेमा डॉट कॉम के अनुसार विक्रम गौड़, जो नितिन अभिनीत फिल्‍म Gunde Jaari Gallanthayyinde का निर्माण कर चुके हैं, ने खुद को शूट करवाने के लिए सुपारी गैंग हायर किया है। पुलिस ने इस गैंग के सभी सदस्‍यों को पकड़ लिया है, जो अनंतपुर और कर्नाकटक के रहने वाले हैं।

रिपोर्ट के अनुसार निर्माता ने ऐसा कदम फाइनेंसरों की हमदर्दी बटोरने के लिए किया क्‍योंकि कहा जा रहा है कि निर्माता के सिर पर 30 करोड़ रुपये का कर्ज है। बता दें कि विक्रम गौड़, आंध्र प्रदेश के पूर्व मंत्री मुकेश गौड़ के बेटे हैं और युवा कांग्रेस में अहम जिम्‍मेदारी निभा रहे हैं।

Image Source / Vikram Goud, Social Media Account

Leave a Reply