पति से वीडियो चैट करते हुए 22 वर्षीय मॉडल रिजिला ने दी जान

रिजिला ने साल 2012 में कैटवॉक से शुरू की थी मॉडलिंग

ढाका। बांग्‍लादेशी मॉडल रिजिला बिंते वाजेर ने सोमवार को लाइव वीडियो चैट के दौरान अपने पति के सामने फंदे पर लटक कर अपनी जान दे दी। गुलशन पुलिस स्‍टेशन ने अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

गुलशन पुलिस स्‍टेशन ऑफिसर इन चार्ज अबु बकर सिद्दीकी ने कहा, ‘पुलिस को आत्‍महत्‍या के पीछे वैवाहिक जीवन में चल रही तनातनी और तनाव मुख्‍य कारण लगती है।’

पुलिस अधिकारी ने स्‍थानीय समाचार पत्र ढाका ट्रिब्‍यून के साथ बात करते हुए कहा, ‘रिजिला ने जब आत्‍महत्‍या की, उस समय वो अपने पति इमरुल हसन के साथ वीडियो कॉल पर थी। रिजिला की मां और उसके दूसरे रिश्‍तेदार उसके नार्थ बड्डा अपार्टमेंट पर पहुंचे और दरवाजा तोड़कर उसको अस्‍पताल पहुंचाया।’

बता दें कि मॉडल रिजिला को सोमवार बाद दोपहर दो बजे के आस पास अस्‍पताल में पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्‍टरों ने मॉडल को मृत घोषित किया।

22 वर्षीय रिजिला और इमरुल हसन की चार वर्षीय बेटी है, जो हादसे के समय अपनी नानी के पास थी। चिट्टागोंग में जन्‍मीं रिजिला बिंते वेजर ने साल 2012 में कैटवॉक से अपना सफर शुरू किया था। रिजिला मॉडलिंग और बच्‍ची के पालन पोषण के साथ साथ इंग्‍लिश साहित्‍य में शिक्षा हासिल कर रही थी।

Leave a Reply