Superb! सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की ए जेंटलमैन का समय वसूल ट्रेलर

मुम्‍बई। फिल्‍म का ट्रेलर फिल्‍म प्रचार में सबसे अहम भूमिका निभाता है। दूसरी भाषा में कहें तो ट्रेलर एक तरह से ब्‍याह से पूर्व होने वाली देख दिखाई की रस्‍म जैसा होता है। इसी पर रिश्‍ते की बात आगे बढ़ाने और बात खत्‍म करने की संभावना टिकती होती है।

PR

तो चलो देखते हैं कि सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, जैकलील फर्नांडीज और सुनील शेट्टी अभिनीत फिल्‍म ए जेंटलमैन का ट्रेलर हमारी कसौटी पर कितना खरा उतरता है।

फिल्म जगत से जुड़े अन्य Updates लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, Twitter और Google Plus पर Join करें।

फिल्‍म ए जेंटलमैन के ट्रेलर जेंटलमैन गौरव (सिद्धार्थ मल्‍होत्रा) से शुरू होता है, जो सुंदर, सुशील और सौम्‍य होने के साथ साथ कमाऊ भी है। लेकिन, हार्ड कॉपी की दीवानी जैकलीन फर्नांडीज को गौरव सॉफ्ट कॉपी जैसा लगता है। ऐसे में ट्रेलर में एक नये सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की एंट्री होती है, जो गौरव नहीं, ऋषि है, एकदम हार्ड कॉपी।

ऋषि की एंट्री ट्रेलर में एक्‍शन, रोमांस और साहस लेकर आती है। सुनील शेट्टी को हर कीमत पर ऋषि चाहिये। लेकिन, गलती से सुनील शेट्टी के बंदे ऋषि की जगह गौरव को उठाकर ले जाते हैं।

ऐसे में कहानी आगे क्‍या मोड़ लेगी? क्‍या ऋषि गौरव भाई भाई हैं या एक ही बंदा दो किरदार निभा रहा है? जैसे सवालों के जवाब जानने के लिए डीके और राज निर्देशित फिल्‍म ए जेंटलमैन के रिलीज होने का इंतजार करना होगा, जो 25 अगस्‍त को रिलीज होगी।

ट्रेलर में जैकलीन फर्नांडीज के संवाद, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के हाव भाव और एक्‍शन अच्‍छे हैं। सुनील शेट्टी भी दमदार किरदार में लग रहे हैं। ट्रेलर में एक्‍शन, रोमांस, रिस्‍क और मनोरंजन है, जो ट्रेलर को समय वसूल बनाता है।

More News