फिल्‍म 2.0 के एक गाने पर खर्च होंगे 5 करोड़, लेकिन, अक्षय कुमार का रिकॉर्ड बरकरार

0
234

हैदराबाद। सुपर स्‍टार रजनीकांत और अक्षय कुमार अभिनीत साइंस फिक्‍शन फिल्‍म 2.0 के एक गाने की शूटिंग पर लगभग 5 करोड़ रुपये खर्च होने की संभावना है।

जानकारी के अनुसार फिल्‍म 2.0 की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। केवल एक गाने की शूटिंग करना बाकी है, जो अगस्‍त में होने की संभावना है।

10 से 12 दिन की समय अवधि के अंदर शूट होने वाले इस गाने में रजनीकांत और एमी जैक्‍सन नजर आएंगे। इस गाने की शूटिंग स्‍टूडियोज में ही की जाएगी। इस गाने को एआर रहमान कंपोज करने वाले हैं।

वैसे तो फिल्‍म 2.0 इस साल दीवाली पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन, निर्माता निर्देशक ने फिल्‍म के तकनीकी पक्ष पर और बेहतर तरीके से काम करने के लिए इसकी रिलीज डेट को 2018 तक बढ़ा दिया है। फिल्‍म 2.0 पर लगभग 400 करोड़ से अधिक खर्च होने की संभावना है।

लेकिन, फिल्‍म 2.0 का यह गाना अक्षय कुमार अभिनीत फिल्‍म बॉस के गाने पार्टी ऑल नाइट के लागत रिकॉर्ड को तोड़ने में असफल रहा है। बॉस के इस गाने पर 6 करोड़ से अधिक खर्च हुआ था।

इस गाने में सोनाक्षी सिन्‍हा और अक्षय कुमार दोनों डांस करते हुए नजर आए थे। इस गाने को यो यो हनी सिंह ने गाया था और 600 से अधिक बैकग्राउंड डांसरों ने गाने में अपने फन का प्रदर्शन किया था।

More News