Vitamin She Actor और RJ Dhvanit के साथ एक मुलाकात

अहमदाबाद। मशहूर रेडियो जॉकी ध्‍वनित अभिनय पारी शुरू करने जा रहे हैं। गुरूवार को स्‍थानीय एक फिल्‍म थिएटर में ध्‍वनित अभिनीत गुजराती फिल्‍म विटामिन शी का ट्रेलर रिलीज किया गया।

फिल्म जगत से जुड़े अन्य Updates लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, Twitter और Google Plus पर Join करें।

पहली बार किसी गुजराती फिल्‍म के ट्रेलर को इस तरह किसी फिल्‍म थिएटर रिलीज किया गया है। फिल्‍म विटामिन शी में आरजे ध्‍वनित के अलावा गुजराती अभिनेता प्रेम गढ़वी, भक्‍ति कुबावत, कुरुश देबू, समित पंड्या, आशिष कक्‍कड़ जैसे सितारे नजर आएंगे।

28 जुलाई 2017 को रिलीज होने जा रही फिल्‍म विटामिन शी के ट्रेलर रिलीज मौके अभिनेता बन चुके ध्‍वनित ने अपनी अभिनय शुरूआत और भविष्‍य की रणनीति को लेकर FilmiKafe के साथ विशेष बातचीत करते हुए कहा।

फिल्‍म विटामिन शी के सिनेमाई ट्रेलर रिलीज के मौके पर फिल्‍म निर्देशक फैजल हाशमी, निर्माता संजय रावल और फिल्‍म की पूरी स्‍टार कास्‍ट मौजूद थी।

इस मौके पर ट्रेलर संबंधित सोशल मीडिया पर चलाई गई प्रतियोगिता विजेताओं को भी आमंत्रित किया गया था और ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों ने अच्‍छी प्रतिक्रिया दी।

गौरतलब है कि फिल्‍म विटामिन शी में ध्‍वनित एक ऐसे बीमा एजेंट जिगर का किरदार अदा कर रहा है, जो लड़कियों से काफी घबराता है और दोस्‍तों के कारण एक दिन जिगर को विटामिन शी मिल जाती है।

More News