Shocking! घरेलू हिंसा का शिकार हुईं ईरानी मूल की अभिनेत्री मंदाना करीमी

0
281

मुम्‍बई। फिल्‍म रॉय से बॉलीवुड में डेब्‍यु करने वाली ईरानी मूल की अभिनेत्री मंदाना करीमी ने अपने पति गौरव गुप्‍ता के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज करवायी है। छह महीने पहले ही बिग बॉस पूर्व प्रतियोगी मंदाना करीमी वैवाहिक सूत्र में बंधी थी।

Mandana Karimi Instagram

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि गौरव गुप्‍ता और उसका परिवार मॉडल मंदाना करीमी पर धर्म बदलने और अभिनय छोड़ने के लिए दबाव डाल रहा था। सात हफ्तों से मंदाना करीमी अपने ससुराल में नहीं गई क्‍योंकि उसका गृह प्रवेश कथित तौर पर प्रतिबंधित कर दिया गया है।

इस मामले में कथित तौर पर कानूनी कार्रवाई करते हुए बिग बॉस पूर्व प्रतियोगी मंदाना करीमी ने अपने पति गौरव गुप्‍ता से गुजारा भत्‍ता के लिए 10 लाख रुपये और कैरियर नुकसान व मानसिक प्रताड़ना के लिए 2 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग रखी है।

Mandana Karimi Instagram

गौरतलब है कि मंदाना करीमी ने मॉडलिंग और अभिनय में अपना कैरियर बनाने के लिए साल 2012 में भारत का रुख किया था। मंदाना करीमी और गौरव गुप्‍ता ने जुलाई 2016 में सगाई की थी और जनवरी 2017 में ब्‍याह किया था। दोनों के ब्‍याह की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थी।

हालांकि, इस मामले में गौरव गुप्‍ता या उनके परिवार की ओर से कोई बात सामने नहीं आई है।

बता दें कि अभिनेत्री मंदाना करीमी पिछले कुछ समय से इंस्‍टाग्राम खाते के जरिये अपनी पुरानी फोटो शेयर करते हुए अपनी फीलिंग को जाहिर कर रही थीं।

लेकिन, दो दिन पहले ही अभिनेत्री मंदाना करीमी ने अपने सोशल मीडिया खाते पर लिखा, ‘प्यार अनादर को सहन करने का कारण नहीं है।’

Read More News