अश्‍िवनी तिवारी निर्देशित बरेली की बर्फी का ट्रेलर : फीका फीका सा है

Spread the love

मुम्बई। निल बट्टे सन्‍नाटा फेम फिल्‍म निर्देशक अश्‍िवनी अय्यर तिवारी अपनी नयी फिल्‍म बरेली की बर्फी के साथ तैयार हैं, जो 18 अगस्‍त को रिलीज होने जा रही है। बुधवार को फिल्‍म बरेली की बर्फी का ट्रेलर रिलीज हुआ।

ट्रेलर के मुताबिक फिल्‍म बरेली की बर्फी की कहानी एक ऐसी लड़की के इर्दगिर्द घूमेगी, जो काफी चुलबुली, बेबाक और बिंदास किस्‍म की है, जैसे तनु वेड्स मनु की तनु।

मां बाप (कृति सैनन) बिट्टी की शादी करना चाहते हैं, लेकिन, बिट्टी को देखने आने वाला हर लड़का इंकार करके निकल लेता है। इस बीच बिट्टी पर चिराग दुबे(आयुषमान खुराना) का दिल आ जाता है। लेकिन, बिट्टी का दिल प्रीतम विद्रोही (राजकुमार राव) पर। यहां से शुरू होगी त्रिकोणी प्रेम कथा।

अगर ट्रेलर की बात की जाए तो बरेली की बर्फी का ट्रेलर फीका फीका सा है। ट्रेलर में कोई गाना छाना भी नहीं, जिसकी हल्‍की सी झलक डाली गई है, वो शोर शराबे से अधिक कुछ नहीं है।

ट्रेलर के पहले ही सीन में मां की ओवर एक्‍टिंग। लगता है संवादों पर बिलकुल काम नहीं किया गया। संवाद आम बोल चाल ही हैं, जो प्रभावित करने वाले नहीं हैं। कृति सैनन में से अनुष्‍का शर्मा झलकती है। इसके अलावा राजकुमार राव और आयुषमान खुराना प्रभावहीन हैं।

उम्‍मीद करते हैं कि फिल्‍म रिलीज होने से पहले पहले फिल्‍म निर्माता निर्देशक कुछ शानदार गाने और कुछ अन्‍य प्रोमो लेकर आएंगे, जो दर्शकों को सिनेमा घर तक खींचने का दम रखते होंगे।

More News

 

Leave a Reply