कपिल शर्मा की सेहत ने दिया धोखा, सेट बेरंग लौटे शाह रुख खान

0
238

अहमदाबाद। स्‍टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा की तबीयत एक बार फिर से बिगड़ने की सूचना मिली है और कपिल शर्मा को अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कपिल शर्मा द कपिल शर्मा शो और अपनी आगामी फिल्‍म फिरंगी की शूटिंग साथ साथ कर रहे हैं। बेहद व्‍यस्‍त दिनचर्या का असर कपिल शर्मा की सेहत पर पड़ रहा है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार कपिल शर्मा टीवी शो की शूटिंग दौरान बीमार पड़ गए थे। तत्‍काल कपिल को डॉक्‍टर के जहां पहुंचाया गया और डॉक्‍टर ने कपिल शर्मा को अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती होने की सलाह दी है।

कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा की तबीयत ख़राब होने के कारण जब हैरी मेट सेजल की टीम को द कपिल शर्मा शो के सेट से बेरंग लौटना पड़ा। शाह रुख खान और इम्‍तियाज अली अपनी फिल्‍म का प्रचार करने के लिए द कपिल शर्मा शो के सेट पर गए थे।

कीकू शारदा के मुताबिक कपिल शर्मा अस्‍पताल में डॉक्‍टरों की निगरानी में हैं और द कपिल शर्मा शो के अगले एपिसोड की शूटिंग 11 और 13 जुलाई को की जाएगी। हालांकि, उस समय शूट किए जाने वाले एपिसोड में मेहमान के रूप में कौन आएगा, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है।

More News