क्या सुपर स्टार कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन ने धर्म ​परिवर्तन कर लिया?

0
608

हैदराबाद। सुपर स्टार कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन, जो जल्द ही विवेगम में सुपर स्टार अजीत ​के साथ नजर आएगी, के धर्म परिवर्तन करने के चर्चे जोरों पर हैं। कहा जा रहा है कि अक्षरा ने बौद्ध धर्म को अपना लिया है।

Vivegam Movie

जैसे ही अक्षरा हासन के धर्म परिवर्तन करने की बात कमल हासन तक पहुंची, तो कमल हासन ने तत्काल सोशल मीडिया पर अक्षरा हासन को ट्वीट कर इस बारे में पूछा।

अभिनेता कमल हासन ने ट्वीट में लिखा,’अक्षू, क्या तुमने धर्म बदला लिया है? अगर तुमने ऐसा किया भी है तो तुम्हें ढेर सारा प्यार… धर्म के उलट प्यार में कोई शर्त नहीं होती… जिंदगी के मजे लो… प्रेम- तुम्हारा बापू।’

सुपर स्टार और पिता का ट्वीट देखते ही अक्षरा हासन ने मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए लिखा, ​’हाय बापूजी, नहीं, मैं अभी भी नास्तिक हूं। हालांकि, मैं बौद्ध धर्म से सहमत हूं क्योंकि यह जीवन का एक तरीका है। आपकी बेटी अक्षु की ओर से बहुत सारा प्यारा।’

बता दें कि अक्षरा हासन अभिनीत फिल्म विवेगम 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। हालांकि, ओवरसीज मार्केट में फिल्म के प्रीमियर 9 अगस्त से शुरू हो जाएंगे। फिल्म में अहम भूमिका अजीत कुमार, विवेक ओबेरॉय, काजल अग्रवाल निभा रहे हैं।

More News