बिग बॉस तेलुगू के लिए जूनियर एनटीआर का मेहनताना

हैदराबाद। जैसा कि हम अपनी पिछली रिपोर्ट्स में बता चुके हैं कि जूनियर एनटीआर छोटे पर्दे पर कदम रखने जा रहे हैं। लेकिन, इस मामले में रोचक बात सामने आ रही है, जो जूनियर एनटीआर के मेहनताने को लेकर है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि जय लव कुश अभिनेता जूनियर एनटीआर बिग बॉस के फर्स्‍ट सीजन के लिए 8 करोड़ रुपये मेहनताना ले रहे हैं।

फिल्म जगत से जुड़े अन्य Updates लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, Twitter और Google Plus पर Join करें।

PR

लेकिन, 8 जुलाई 2017 को हैदराबाद में शो के प्रोमो लॉन्‍च के मौके पर प्रेस से बात करते हुए जूनियर एनटीआर ने कहा, ‘मुझे इस टीवी शो के लिए इतने पैसे मिले हैं, जिससे मैं अपने बीवी बच्‍चों की देखभाल कर सकता हूं। मुझे उतना मेहनताना नहीं मिला, जितना आप लोग सोच रहे हैं। मुझे लगता है कि स्‍टार मां ने मुझे काफी अच्‍छा मेहनताना दिया है।’

सूत्रों का कहना है कि जूनियर एनटीआर को स्‍टार मां बिग बॉस के प्रत्‍येक एपिसोड के लिए 55-60 लाख रुपये भुगतान कर रहा है। यदि बिग बॉस सीजन का हिसाब मारें तो यह 6 करोड़ रुपये के आस पास बैठता है।

बता दें कि बिग बॉस स्‍टार मां पर 16 जुलाई से शुरू होगा और जूनियर एनटीआर होस्‍ट के रूप में वीएंडडेज पर दिखाई देंगे। बिग बॉस के लिए 10000 वर्गफुट क्षेत्र में सेट स्‍थापित किया गया है और इस पर 750 से ज्‍यादा लोग काम कर रहे हैं। टीवी शो में 12 सेलिब्रिटीज शामिल होंगे, 60 कैमरों की निगरानी में 70 दिन गुजारेंगे।

More News