क्‍या करण जौहर को ‘नहीं’ कहने के बाद संजय लीला भंसाली को ‘हां’ कहेंगे ऋतिक रोशन?

0
324

मुम्‍बई। फिल्‍म पद्मावती की शूटिंग में व्‍यस्‍त फिल्‍म निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली की अगली फिल्‍म, जो एक उपन्‍यास पर आधारित होगी, में अभिनेता ऋतिक रोशन के होने की ख़बर सामने आई है।

Agnipath Movie

सुनने में आया है कि फिल्‍मकार संजय लीला भंसाली ने उपन्‍यासकार अमिश त्रिपाठी की उपन्‍यास द इम्मॉर्टल्स ऑफ मेलुहा के अधिकार खरीदे हैं, जो इससे पहले करण जौहर के पास में थे।

फर्स्‍टपोस्‍ट की रिपोर्ट के अनुसार अमिष त्रिपाठी ने कहा है कि फिल्‍मकार करण जौहर के साथ उनके समझौते की समय सीमा खत्‍म हो चुकी है। इसके अलावा भी काफी सारी दिक्‍कतें थी, पर, अब खैर हमारे रास्‍ते अलग हो चुके हैं। मैं दूसरे प्रोडक्‍शन हाउस के साथ समझौता करने जा रहा हूं।

गौर करने लायक है कि करण जौहर ने इसी उपन्‍यास पर शुद्धि नामक फिल्‍म बनाने के लिए सलमान खान, ऋतिक रोशन, वरुण धवन समेत कई सितारों को अप्रोच की थी, लेकिन, कोई भी फिल्‍म स्‍टार इस फिल्‍म में काम करने के लिए तैयार नहीं हुआ।

यदि हाल ही की चर्चा पर विश्‍वास किया जाए तो इस फिल्‍म में शिव के किरदार के लिए एक बार फिर से ऋतिक रोशन के नाम पर विचार किया जा रहा है। इस फिल्‍म का निर्देशन स्‍वयं संजय लीला भंसाली करेंगे। ऋतिक रोशन और संजय लीला भंसाली इससे पहले गुजारिश में साथ काम कर चुके हैं।

यदि इस फिल्‍म के लिए ऋतिक रोशन तैयार हो जाते हैं, तो करण जौहर को बड़ा झटका लग सकता है क्‍योंकि करण जौहर ने इस किरदार के लिए सबसे पहले ऋतिक रोशन को ही अप्रोच की थी।

सवाल तो यह है कि क्‍या करण जौहर को ‘नहीं’ कहने के बाद संजय लीला भंसाली को ‘हां’ कहेंगे ऋतिक रोशन?

More News