फिल्‍म सिमरन से बॉलीवुड में कदम रखेंगी ईशा तिवारी

Spread the love

मुम्‍बई। इस साल बॉलीवुड में कदम रखने वालों की फेहरिस्‍त में एक नाम और जुड़ चुका है, जो ईशा तिवारी का भी है, जो अपनी प्रतिभा के दम पर गाजियाबाद से न्‍यूयॉर्क तक का सफर तय कर चुकी हैं।

जी हां, बॉलीवुड क्‍वीन कंगना रनौट अभिनीत फिल्‍म सिमरन से अभिनेत्री ईशा तिवारी बॉलीवुड में अपनी अभिनय पारी शुरू करने जा रही हैं।

मिली जानकारी के अनुसार ईशा तिवारी फिल्‍म सिमरन में सह अभिनेत्री के रूप में नजर आएंगी और फिल्‍म में ईशा तिवारी के किरदार का नाम सलमा होगा।

गौरतलब है कि ईशा तिवारी मूल रूप से नैनीताल उत्‍तराखंड की हैं। लेकिन, ईशा तिवारी का जन्‍म और पालन पोषण गाजियाबाद में हुआ। ईशा तिवारी Mrs.Beautiful Hair 2012 प्रतियोगिता के अंतिम पांच प्रतियोगियों में अपना स्‍थान बनाने में सफल हुई थीं। इसके अलावा सौंदर्य प्रतियोगिता मिस इंडिया 2013 में ईशा तिवारी सैकेंड रनरअप थीं।

इतना ही नहीं, ईशा तिवारी 2013 में एनटीटीवी इंडिया प्राइम के एक रियलिटी शो का हिस्‍सा रह चुकी हैं। कुछ विज्ञापन करने के बाद 2014 में ईशा तिवारी न्‍यूयॉर्क चली गई और न्‍यूयॉर्क के थिएटर से बातौर अभिनेत्री, कास्‍टिंग सहयोगी, सहयोगी निर्देशक और स्‍टेज मैनेजर जुड़ी।

फिल्‍म निर्देशक हंसल मेहता निर्देशित फिल्‍म सिमरन में ईशा तिवारी अभिनय के साथ साथ कास्‍टिंग की जिम्‍मेदारी भी संभाल रही हैं। बता दें कि फिल्‍म सिमरन का ट्रेलर 8 अगस्‍त 2017 को रिलीज होगा और फिल्‍म सितंबर 2017 में रिलीज होने की संभावना है।

Image Source/Esha Tewari Twitter

More News

Leave a Reply