जब सीआईडी कॉप दया ने फटे पायजामे में भी जारी रखा लाइव परफॉर्मेंस

मुम्‍बई। सोनी टेलीवि‍जन के क्राइम थ्रि‍लर धारावाहि‍क सीआईडी में ऑफि‍सर दया की भूमि‍का नि‍भाने वाले दयानंद शेट्टी जल्‍द ही एक टेलीवि‍जन अवार्ड्स समारोह में जबरदस्‍त डांस करते हुए नजर आएंगे। लेकि‍न, इस डांस के दौरान दयानंद शेट्टी के साथ कभी न भूलने वाला छोटा सा हादसा हो गया।

फिल्म जगत से जुड़े अन्य Updates लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, Twitter और Google Plus पर Join करें।

जानकारी के मुताबि‍क टेलीवि‍जन अभि‍नेता दयानंद शेट्टी जल्द जी गोल्डन अवॉर्ड्स 2017 में वंदे मातरम पर डांस करने के लि‍ए स्‍टेज पर पहुंचे। दयानंद शेट्टी अपनी लाइव प्रदर्शन को लेकर काफी खुश थे।

लेकि‍न, जैसे ही दयानंद शेट्टी ने डांस करना शुरू कि‍या तो उनको पायजामे के फटने का एहसास हुआ। मगर, दयानंद शेट्टी ने पायजामे को नजरअंदाज करते हुए अपने नृत्‍य को नि‍रंतर जारी रखा। प्रस्‍तुति‍ खत्‍म होने के बाद होस्‍ट से रूबरू होते हुए दयानंद शेट्टी ने खुलासा कि‍या कि‍ डांस के दौरान उनका पायजामा फट गया था।

इस बारे में बात करते हुए दयानंद शेट्टी कहते हैं कि‍ शो से एक दिन पहले हम अपनी फीटिंग्स के लिए आए थे। लेकिन शो वाले दिन जब हमने कपड़े पहने तो वो कहीं से तंग थे, तो कहीं से ढ़ीले. लेकिन उस दिन कुछ किया नहीं जा सकता था इसलिए मैंने उसी पायजामे को पहन लिया। जैसे ही मैंने नाचना शुरू कि‍या तो पायजामा फट गया. लेकिन मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं था, इसलिए मैंने अपना एक्ट जारी रखा।

Image Source : Social Media Viral

More News