जोरा 10 नंबरिया टीजर : धर्मेंद्र और ​दीप सिद्धू की दमदार कैमिस्‍ट्री

0
475

मुम्बई। बहुप्रतीक्षित पंजाबी फिल्‍म जोरा 10 नंबरिया, जो अपराध और राजनीति पर आधारित है, का दमदार टीजर मंगलवार को सामने आया।

गीतकार से फिल्‍मकार बने अमरदीप सिंह गिल्‍ल निर्देशित फिल्‍म जोरा 10 नंबरीया में बॉलीवुड एक्‍टर धर्मेंद्र और दीप सिद्धू अहम भूमिका में हैं।

Jora 10 Numbaria

जोरा 10 नंबरिया के टीजर में धर्मेंद्र और दीप ​​सिद्धू सतरंज खेलते हुए एक दूसरे से बातचीत कर रहे हैं। एक किरदार राजनीती की सतरंज को परिभाषा कर रहा है, तो दूसरा किरदार अपराध की सतरंज को।

दोनों के संवाद काफी बेहतरीन और दमदार लिखे गए हैं। फिल्‍म का बैकग्राउंड स्‍कोर भी काफी अच्‍छा है, जो सनी बावरा और इंद्र बावरा ने तैयार किया है। टीजर देखकर कह सकते हैं कि अमरदीप सिंह गिल्‍ल निर्देशित फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कमाल कर सकती है। हालांकि, बहुत कुछ जोरा 10 नंबरिया के ट्रेलर पर भी निर्भर करेगा, जो जल्‍द रिलीज होने की संभावना है।

फिल्‍म में धर्मेंद्र और दीप सिद्धू के अलावा सरदार सोही, हॉबी धालीवाल, मुकुल देव, आशीष दुग्‍गल, मुकेश तिवारी, महावीर भुल्‍लर, याद गरेवाल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्‍म जोरा 10 नंबरिया 1 सितंबर 2017 को रिलीज होगी और बॉक्‍स ऑफिस पर इस फिल्‍म का सामना अजय देवगन अभिनीत और मल्‍टीस्‍टार फिल्‍म बादशाहो से होगा, जो भी क्राइम थ्रिलर शैली की फिल्‍म है।

More News