क्‍या लाइव चैट सेशन को हिट करने के लिए नरगिस फाखरी ने शेयर की सेक्‍सी फोटो?

0
356

मुम्‍बई। जी हां, फिल्‍म बैंजो अदाकारा नरगिस फाखरी ने अपने सोशल मीडिया खाते से अपनी अब तक की सबसे बोल्‍ड फोटो शेयर की है। इस फोटो में नरगिस फाखरी आगे की ओर झुकी हुईं हैं और स्‍तन दिखा रही हैं। इस पोस्ट पर नरगिस फाखरी के प्रशंसक भी चुटकी लेते हुए नजर आए। एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, ‘मतलब यार हर बार बूब्‍स ही दिखाना होता है।’

इतना ही नहीं, हाल ही में अभ्‍िानेत्री नरगिस फाखरी को आइफा अवार्ड में भी देखा गया था। वहां पर भी अभिनेत्री बोल्‍ड लुक में नजर आई थी। अभिनेत्री ने मरून रंग का लिबास पहना हुआ था और इस लिबास से भी नरगिस के स्‍तन साफ दिखाई दे रहे थे।

ईशा गुप्‍ता के अब तक सबसे हॉट फोटोशूट की हल्‍की सी झलक

लगता है कि इंस्‍टाग्राम पर 5.8 मिलियन चाहकों वाली हाउसफुल 3 अभिनेत्री नरगिस फाखरी अपने लाइव चैट को सफल बनाने की तैयारी में हैं, जो 5 अगस्‍त 2017 को रिंगआईडी पर होने जा रही है।

Feeling Fabulous #iifa2017

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on

दरअसल, कुछ दिन पहले ही नरगिस फाखरी ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था, ‘मुझसे कोई व्‍यक्‍ति मिल नहीं सकता, लेकिन, चैट तो कर सकता है। मेरी पहली लाइव चैट की उल्‍टी गिनती शुरू, मैं आपसे बात करूंगी, आप 5 अगस्‍त 2017 को रात के 11 बजे खुद को किसी अन्‍य जगह व्‍यस्‍त न रखें और मुझसे बात करने के लिए मेरी रिंगआईडी, 1010 99 99 फॉलो करें।’

बता दें कि नरगिस फाखरी जल्‍द ही बड़े पर्दे पर राजकुमार राव के साथ फिल्‍म 5 वेडिंग में नजर आएंगी। इस फिल्‍म में जहां नरगिस फाखरी अहम किरदार निभा रही हैं, वहीं, राजकुमार राव पुलिस कर्मचारी की भूमिका में नजर आएगा।

More News