‘मेरे रश्‍के क़मर’ में दिखी अजय और इलियाना के रिश्‍ते की गहराई

मुंबई। फिल्‍म निर्देशक मिलन लुथरिया निर्देशित फिल्‍म बादशाहो का नया गाना मेरे रश्‍के क़मर रिलीज हो चुका है। इस गाने को राहत फतेह अली खान ने आवाज दी है। हालांकि, गाने में नुसरत फतेह अली खान साहेब की आवाज भी सुनने को मिलती है।

PR

इस गाने को अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज पर फिल्‍माया गया है। संगीतकार तनिष्‍क बागची के संगीत में रमे और गीतकार मनोज मुंताशिर के लिखे इस गाने में अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज के रिश्‍ते की गहराई को पेश किया है।
फिल्‍म बादशाहो में अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज एक दूसरे से कितना प्‍यार करते हैं, इस बात का सबूत अजय देवगन गाने की शुरूआत में देते हैं। इस गाने की शूटिंग बीकानेर, जोधपुर और जैसलमेर की खूबसूरत शाही इमारतों में की गई है, जो गाने को रॉयल लुक देती हैं।

इसमें कोई दो राय नहीं कि नुसरत फतेह अली खान के इस कव्‍वाली गाने के साथ राहत फतेह अली खान ने पूरी तरह न्‍याय किया है और संगीतकार ने भी अधिक प्रयोग करने की कोशिश नहीं की, जो एक अच्‍छी बात कही जा सकती है।

गौरतलब है कि 1975 के आपातकालीन की पृष्‍ठभूमि पर बनने वाली फिल्‍म बादशाहो में अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज के अलावा इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल और ईशा गुप्ता नजर आएंगे। फिल्‍मकार मिलन लुथरिया की एक्‍शन क्राइम ड्रामा बादशाहो 1 सितंबर 2017 को रिलीज होगी।

More News

Leave a Reply