AstroView – क्‍या साल 2017 में हो जाएगी रणबीर कपूर की शादी?

साल 2007 में सुपर फ्लॉप फिल्‍म सांवरिया से बातौर अभिनेता फिल्‍म कैरियर शुरू करने वाले 34 वर्षीय दिलकश और खूबसूरत रणबीर कपूर अपनी अगली फिल्‍म जग्‍गा जासूस के साथ 14 जुलाई 2017 को बॉक्‍स ऑफिस पर दस्‍तक देने वाले हैं।

Karan Johar

जैसा कि हम देख रहे हैं कि लंबे समय से रिलीज के लिए तड़प रही अनुराग बासु निर्देशित फिल्‍म जग्‍गा जासूस का प्रचार बड़े पैमाने पर किया जा रहा है। दरअसल, इसके दो बड़े कारण हैं, एक तो रणबीर कपूर का इस फिल्‍म के साथ बातौर निर्माता जुड़े होना और दूसरा रणबीर कपूर की स्‍टारडम का दांव पर लगे होना।

अगर हम रणबीर कपूर के फिल्‍मी कैरियर ग्राफ पर नजर मारते हैं तो पता चलता है कि रणबीर कपूर ने साल 2013 से लगातार फ्लॉप फिल्‍में दी हैं, केवल करण जौहर के बैनर की ए दिल है मुश्‍किल को छोड़कर, जो संगीत और बड़े प्रचार प्रसार के बल पर बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई करने में सफल रही।

PR

क्‍या रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ अभिनीत बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा प्रदर्शन करेगी? क्‍या रणबीर कपूर वैवाहिक जीवन के बारे में सोचना शुरू करेंगे? क्‍या रणबीर कपूर की धुंधली पड़ती स्‍टारडम पहले की तरह चमकेगी? ऐसे ही कई महत्‍वपूर्ण सवालों के जवाब पाने के लिए Filmi Kafe की टीम ने देवपर्व एस्‍ट्रोलॉजी संस्‍थापक और ज्योतिषाचार्य रंतीदेव उपाध्याय से मुलाकात की, जो ज्‍योतिष विज्ञान में महारत रखते हैं।

ज्‍योतिषाचार्य ने सही जन्‍म समय न होने की सूरत में जन्‍मतिथि और जन्‍मस्‍थल के आधार पर 28 सितंबर 1982 को बॉम्‍बे, महाराष्‍ट्र में जन्‍में रणबीर कपूर की सूर्य जन्‍म कुंडली तैयार करते हुए उनके भविष्‍य के बारे में कुछ महत्‍वपूर्ण भविष्‍यवाणियां की हैं, जो उपरोक्‍त सवाल का जवाब देने में समर्थ हो सकती हैं।

बॉक्‍स ऑफिस पर जग्‍गा जासूस –
रणबीर कपूर अभिनीत फिल्‍म जग्‍गा जासूस, जो 14 जुलाई 2017 को रिलीज हो रही है, बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा प्रदर्शन करने में असफल रह सकती है। हालांकि, फिल्‍म कलाकारों के अभिनय की सराहना होगी। कैटरीना कैफ का अभिनय रणबीर कपूर की तुलना में अधिक पसंद किया जा सकता है। अनुराग बासू के फिल्‍म निर्देशन कौशल की प्रशंसा होने की संभावना है। इसके बावजूद भी फिल्‍म दर्शकों का दिल जीतने में असफल रहेगी क्‍योंकि यहां ग्रहों का साथ मिलता दिखाई नहीं पड़ रहा है।

रणबीर कपूर का कैरियर –
मौजूदा समय में नीतू सिंह और ऋषि कपूर के बेटे और फिल्‍म अभिनेता रणबीर कपूर का कैरियर ग्राफ उतना अच्‍छा नहीं है, जितना शुरूआती वर्षों में रहा है। ग्रहों के अनुसार अक्‍टूबर 2017 के अंत तक रणबीर कपूर अनचाही मानसिक परेशानी रह सकती है। हालांकि, इस समय दौरान रणबीर कपूर को नयी फिल्‍में ऑफर हो सकती हैं। लेकिन, अफसोस कि रणबीर कपूर को यहां उनका मनचाहा मेहनताना नहीं मिलेगा, विशेषकर बड़े बैनर की फिल्‍मों में रणबीर कपूर को समझौता करना पड़ सकता है।

रणबीर कपूर का स्‍वास्‍थ्‍य –
अक्‍टूबर 2017 के बाद से रणबीर कपूर को अपने स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर काफी सतर्क रहने की जरूरत रहेगी, विशेषकर अगले एक साल तक। इस समय दौरान रणबीर कपूर अपने शेड्यूल की तुलना में अधिक थकान, कमजोरी और शारीरिक तनाव महसूस हो सकता है। ऐसे में ज्‍योतिषाचार्य की सलाह है कि रणबीर कपूर को ध्‍यान और योग की शरण में जाना चाहिये।

रणबीर कपूर का वैवाहिक जीवन –
हाल ही में फिल्‍म प्रचार के दौरान रणबीर कपूर ने कहा, ‘मैं उस लड़की से ब्‍याह करूंगा, जिससे प्‍यार करूंगा। मुझ पर परिवार की ओर से कोई दबाव नहीं है।’ लेकिन, ग्रहों की मानें तो रणबीर कपूर फिलहाल तो अपने कैरियर पर ध्‍यान केंद्र करेंगे। लेकिन, अक्‍टूबर 2018 के आस पास रणबीर कपूर विवाह संबंधी घोषणा से अपने प्रशंसकों को चकित कर सकते हैं। ग्रहों के अनुसार इस समय रणबीर कपूर पर विवाह को लेकर परिवार सदस्‍यों का दबाव देखने को मिल सकता है।

ज्योतिषाचार्य रंतीदेव उपाध्याय


देवपर्व एस्‍ट्रोलॉजी
संपर्क सूत्र : 9428422613

More News

Leave a Reply