जब निधि, पूजा, पूनम और शमा ने सोशल मीडिया पर लगाया ग्‍लैमर तड़का

0
441

मुम्‍बई। बुधवार को सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की नयी पुरानी सुंदरियों ने दिलकश और आंखों को लुभावने चित्र पोस्ट कर अपने फैन्‍स को जबरदस्‍त सरप्राइज दिया है। जी हां, कोई ब्‍लैक बिकिनी में, तो कोई रंग बिरंगे टॉप में अपनी कातिलाना अदा से प्रशंसकों को घायल करते हुए नजर आई।

जी हां, कोई ब्‍लैक बिकिनी में, तो कोई रंग बिरंगे टॉप में अपनी कातिलाना अदा से प्रशंसकों को घायल करते हुए नजर आई।

Niddhi Agerwal’s Twitter

एक्‍शन और डांस हीरो टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्‍म मुन्‍ना माइकल से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही नवोदित अभिनेत्री निधि अग्रवाल ने हरे ब्‍लू कॉम्‍बिनेशन वाले खूबसूरत टॉप के साथ क्‍वीलेज शॉ-ऑफ करता खूबसूरत चित्र शेयर किया। जो पहली नजर में किसी का भी दिल चुरा ले।

Poonam Pandey’s Twitter

सोशल मीडिया सेक्‍सी सायरन पूनम पांडे, जो गोविंदा की फिल्‍म आ गया हीरो में आइटम नंबर करते हुए नजर आई थीं, ने अपने ट्विटर खाते पर बेहद कामुक चित्र शेयर किया। इस चित्र में मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे ब्‍लैक ब्रा में नजर आईं।

shama sikander‏’s twitter

शमा सिकंदर ने भी ट्विटर पर क्‍वीलेज शॉ-ऑफ करता फोटो शेयर कर सनसनी फैला दी है। इस तस्‍वीर के साथ शमा सिकंदर ने लिखा, ‘खूबसूरत आंखों के पीछे रहस्‍यमय समुंद्र से भी गहरे रहस्‍य दफन हैं।’ शमा सिकंदर को हाल ही में वेबसीरीज माया में सोनिया अरोड़ा का किरदार निभाते हुए देखा गया था।

Pooja Chopra’s Twitter

फिल्‍मकार नीरज पांडे की शॉर्ट फिल्‍म आउच में लीड भूमिका निभा चुकी पूजा चोपड़ा ने भी बुधवार को ट्विटर पर एक खूबसूरत और दिलकश फोटो शेयर की। इस फोटो में पूजा चोपड़ा की नग्‍न पीठ नजर आ रही है। कहा जा रहा है कि पूजा चोपड़ा जल्‍द ही नीरज पांडे की अगली फिल्‍म में नजर आएंगी।

More News